March 28, 2024

शहर की बदहाल निगम व्यवस्था को  देखने का उचित मार्ग, साईकल पर निगम आयुक्त का सफ़र…. 

उज्जैन। निगमायुक्त रोशन कुमार सिंह आजकल रोज सुबह साइकिल पर निरीक्षण और दौरे पर निकल पड़ते हैं। यही वजह है कि निगम का अमला भी सड़कों पर चुस्त और दुरुस्त दिखाई देता है । उज्जैन नगर निगम के कर्मचारियों की ढीली कार्य करने की आदतें अब सुधरती जा रही हैं । निगम कर्मचारियों सहित उन पर तैनात अधिकारी और इंजीनियर अब मैदान में नजर आने लगे हैं। निगमायुक्त तो आज सफाई सर्वेक्षण दौरे के लिए जब निकले तो सार्वजनिक बाथरूम में भी घुस गए। लोगों से सफाई व्यवस्था के बारे में पूछने के लिए उनके साथ ओटले पर भी बैठ गए।

स्वछता पर नजर, वार्ड की समस्या, अवेध अतिक्रमण, अब नजर से बचना मुश्किल 

निगमायुक्त रोशन सिंह द्वारा आज साइकिल से वार्ड नंबर 24, 25 का अवलोकन किया। निगमायुक्त रोशन सिंह द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के अंतर्गत शहर की सफाई व्यवस्था के तहत सुबह सायकल पर गांधी बालोद्यान वार्ड 24 अवलोकन किया एवं मौजूद नागरिकों से चर्चा की। क्षीर सागर तालाब, कुस्ती एरिना,आदि का अवलोकन किया।अवलोकन के दौरान अपर आयुक्त आदित्य नागर , पार्षद सुशील श्रीवास निगम के आला अधिकारी मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान निगमायुक्त ने कई तरह के निर्देश निगम अमले को दिए हैं ।

रहवासियों से जानी वार्ड की हकिकत, कहा में आ गया हु अब चिंता न करो गार्डन में नगर में नशे बाजो पर भी होगी कारवाई, डर लगता हैं नशे बाज बदमाशो से, मुहीम में पुलिस प्रशासन भी हैं आपके साथ शिकायत कीजिये गोपनीय, कारवाई होगी…..