ब्यावरा में सजेगा खाटू श्याम का दरबार, पटना की प्रसिद्ध भजन गायिका रेशमी शर्मा देंगी भजनों की प्रस्तुति

राजगढ़ ब्यावरा में सजेगा खाटू श्याम का दरबार, पटना की प्रसिद्ध भजन गायिका रेशमी शर्मा देंगी भजनों की प्रस्तुति, निकलेगी श्याम निशान यात्रा

ब्यावरा। श्याम सुदामा मित्र मंडल के तत्वावधान में ब्यावरा शहर के एसी गार्डन में 22 मार्च बुधवार को शाम 7 बजे से तृतीय फाग महोत्सव एवं श्री श्याम कीर्तन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस भजन संध्या में बिहार पटना की प्रसिद्ध भजन गायिका रेशमी शर्मा एवं लखनऊ के भजन गायक आशीष चंद्रवंशी व ब्यावरा की भजन गायिका पूजा प्रजापति के द्वारा बाबा खाटू श्याम के भजनों की एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी जाएगी। श्याम सुदामा मित्र मंडल के विशाल अग्रवाल और दीपक सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि तृतीय फाग महोत्सव को लेकर सुबह 9 बजे मां वैष्णोदेवी मंदिर से बाबा खाटू श्याम की चल झांकी के साथ भव्य निशान यात्रा निकाली जाएगी। जो नगर के प्रमुख मार्गो से होती हुई अग्रवाल धर्मशाला पहुंचकर संपन्न होगी। जिसमें बड़ी संख्या में श्याम प्रेमी शामिल होंगे।

कलकत्ता के फूलों से होगा बाबा खाटू श्याम का श्रृंगार, फ्लाइट से आएंगे फूल

तृतीय फाग महोत्सव एवं श्रीश्याम कीर्तन को लेकर विदिशा से बाबा खाटू श्याम का दरबार ब्यावरा पहुंचेगा। जिनका कलकत्ता के फूलों से श्रृंगार किया जाएगा। मंडल के सदस्यों ने बताया कि राजस्थान के खाटू श्याम मंदिर में आने वाले कलकत्ता के फूलों से ही बाबा का दरबार सजाया जाएगा और फूल फ्लाइट के माध्यम से लाए जाएंगे।