कपिलेश्वर मंदिर परिसर में परिषद की ब्लॉक बैठक संपन्न

इंगोरिया। अधिक से अधिक पात्र महिलाओं का रजिस्ट्रेशन लाडली बहना योजना के तहत अपने अपने गांव में प्राथमिकता से करवाएं। नशा मुक्ति के लिए प्रत्येक गांव में अभियान चलाएं। एक ही गांव में अलग-अलग जगह शराब बिक रही है, उसके खिलाफ सभी के साथ मिलकर आवाज बुलंद करें।
उक्त बात कपिलेश्वर महादेव मंदिर परिसर में विकासखंड स्तरीय बैठक में जन अभियान परिषद के जिला समन्वयक श्री सचिन सिंपी ने करते हुए कहा कि पिछड़ा वर्ग से जुड़ी लगभग 32 जातियों का सर्वे प्रत्येक गांव में होना है। सभी समितियां इस कार्य को भी गंभीरता से करें। ताकि उन्हें लाभ प्राप्त हो सके। परिषद के ब्लॉक समन्वयक श्रीमती रेणुका श्रोत्रीय ने बताया कि बैठक में पूर्व जिला प्रचारक श्री खुशी लाल यादव ने समग्र ग्राम विकास की अवधारणा पर अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में भारतीय जनता युवा मोर्चा के इंगोरिया मंडल अध्यक्ष श्री विजेंद्र सिंह चावड़ा, सुंदराबाद की सरपंच श्रीमती ज्योति पंड्या एवं प्रतिनिधि श्री अजय पंड्या, जनपद सदस्य भारत चौहान तथा ग्राम निंबोदा के सरपंच श्री दिलीप रपुरोहित भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इनसभी ने परिषद के साथ मिलकर किस प्रकार गांव की अनेक समस्याओं का समाधान किया जा सकता है, उस पर अपने विचार रखें। श्रीमती श्रोत्रिय ने आगामी 18 मार्च को भोपाल के जम्बूरी मैदान में आयोजित युवा महाकुंभ में चलने हेतु सभी समितियों व संस्था सदस्यों को कहा।
बैठक में प्रस्फुटन समितियों के अध्यक्ष सचिव नवांकुर समिति से शुभम जायसवाल अर्जुन सिंह डोडिया किलोली मुकेश शर्मा, इंदर सिंह भाटी, जीवन शर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। बैठक के प्रारंभ में श्री पंड्या ने सामूहिक प्रेरणा गीत “तुम मुझको विश्वास दो मैं तुमको विश्वास दूं” लेकर सभी का उत्साह वर्धन किया।

You may have missed