दमोह में गौरव दिवस पर बालाओं ने लगाए ठुमके, पूर्व मंत्री और विधायक थे अतिथि; सीएमओ बोले- देशभक्ति गीतों पर होने थे डांस, मिस्टेक हो गई

दमोह। जिले की हटा विधानसभा क्षेत्र में आने वाली नगर पंचायत पटेरा में गौरव दिवस के मौके पर मंच से बालाओं ने ठुमके लगाए, जबकि यहां पर राष्ट्र गीतों की प्रस्तुति होनी थी। इस कार्यक्रम में क्षेत्र के विधायक और पूर्व मंत्री भी अतिथि के रूप में शामिल हुए। पूरे कार्यक्रम का खर्चा नगर पंचायत पटेरा ने उठाया है। अब नगर पंचायत के सीएमओ कह रहे हैं कि देशभक्ति गीतों पर प्रस्तुति होनी थी, लेकिन मिस्टेक हो गई।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा पर पूरे प्रदेश की 413 नगर पालिका और नगर पंचायतों में गौरव दिवस का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें मंच पर राष्ट्रगीतों की प्रस्तुति और प्रतिभाओं का सम्मान होना है, लेकिन जिले की नगर पंचायत पटेरा में बालाओं के फूहड़ डांस का आयोजन किया गया और मौजूद अतिथि डांस को देखकर आनंद लेते रहे। अब वीडियो वायरल होने के बाद अतिथि कह रहे हैं कि डांस शुरू होने से पहले वो वापस आ गए थे।
4 मार्च 2023 को नगर पंचायत पटेरा में गौरव दिवस का आयोजन था। एक बड़ा मंच लगाया गया और अतिथियों के रूप में हटा क्षेत्र के विधायक पीएम तंतवाय, पूर्व मंत्री डॉ रामकृष्ण कुसमरिया और अन्य कई लोगों को बुलाया गया। गांव के लोगों को भी इस कार्यक्रम में शामिल किया गया और कोई गड़बड़ ना हो इसलिए उस क्षेत्र के स्थानीय पत्रकारों को भी गौरव दिवस के उपलक्ष में सम्मानित किया गया और फिर देर रात तक मंच पर बालाओं का फूहड़ डांस चलता रहा।

You may have missed