March 29, 2024

बॉलीवुड की गोल्डन गर्ल कियारा अडवाणी एक ऐसी सुपरस्टार हैं जो अपने सुपरस्टारडम के उदय के साथ सभी सही बॉक्स को टिक कर रही हैं। सफल फिल्मों की लगातार लिस्ट से लेकर इंटरनेट पर लोकप्रियता के चरम पर पहुंचने और ब्रांडों की एक लंबी सूची पर हस्ताक्षर करने तक, सुनहरे स्पर्श वाली यह लड़की कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बढ़ते सुपरस्टारडम में जोड़ते हुए, अभिनेता को स्लाइस के नए चेहरे के रूप में शामिल किया गया है, जो एक प्रतिष्ठित ब्रांड है जो पूरे देश में अपनी व्यापक लोकप्रियता के लिए जनता के साथ सरहाया जाता है।ब्रांड के लिए नए लॉन्च किए गए टीवीसी में ख़ूबसूरती और नज़ाकत के अपने पर्सनल टच को लाते हुए, कियारा अडवाणी विज्ञापन में हॉट और क्यूट का एक सही मिश्रण पेश करते हुए हर तरह से मोहक दिखती हैं।

हर कदम के साथ ऊपर की ओर बढ़ते हुए, कियारा अडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी शादी के तुरंत बाद काम में गहराई से प्रवेश कर लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की पोस्ट को भारत में किसी भी सेलिब्रिटी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली शादी की तस्वीर बताया गया। फिल्म की शूटिंग और बैक-टू-बैक ब्रांड घोषणाओं से भरे हुए, एक बार फिर से एक पैक्ड शेड्यूल की प्रतीक्षा करते हुए, यह सब पुरस्कारों और प्रशंसाओं की जीत के बीच है, जहां हाल ही में विभिन्न अवार्ड शो में कियारा को ‘स्टार ऑफ द ईयर’ और ‘परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ चुना गया। उन्होंने निसंदेह अपना जादू चारों ओर बिखेरा है।

2022 के सबसे प्रभावशाली कलाकारों में से एक मानी जाने वाली, बहुमुखी अभिनेत्री ने 2021 में शेरशाह से लेकर, पिछले साल भूल भुलैया 2, जुगजुग जीयो और गोविन्दा नाम मेरा तक अपनी लगातार हिट फिल्मों के लिए अपार सराहना हासिल की है। प्रतिष्ठित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों की एक श्रृंखला के चेहरे के रूप में हस्ताक्षर किए जाने के लिए भी अभिनेत्री की काफी मांग है। जनता के बीच उनकी लोकप्रियता के परिणामस्वरूप उन्हें विभिन्न प्रकार के ब्रांडों – पेय पदार्थों से लेकर महिला स्वच्छता उत्पादों तक का एंबेसडर बना दिया गया है।

कियारा अब एस शंकर की आगामी फिल्म आरसी -15 और सत्यप्रेम की कथा के सेट पर फिर से अपनी व्यस्त दिनचर्या शुरू करेंगी।