April 26, 2024
– इंदौर से सोयतकला जा रहे थे 6 दोस्त, 3 की हालत गंभीर
उज्जैन। आगर रोड पर रविवार शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। कार को पीछे से आ रही बस ने टक्कर मार दी थी। कार अनियंत्रित होने के बाद सामने से आ रहे कंटेनर से जा टकराई। दुर्घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल लाया गया है।
घटिया तहसील के ग्राम निपानिया में कार और कंटेनर के बीच हुई भिड़ंत देख लोग सहम गए थे। कार क्रमांक एमपी 09 सीपी 4702 पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। भीषण दुर्घटना की खबर मिलते ही घटिया थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। कार में छह युवक सवार थे जिन्हें बाहर निकाला गया। तीन की मौत हो चुकी थी तीन घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। थाना प्रभारी चौहान के अनुसार हादसे में जान गंवाने वालों के नाम श्रवण 34 वर्ष निवासी हरदा, विनायक कामले 26 वर्ष विजय नगर इंदौर और विराट 22 वर्ष निवासी हरदा होना सामने आए हैं। घायलों में कमलेश पिता भागीरथ राजपूत 26 वर्ष निवासी लसूडिया गोरी हरदा, रामलाल पिता गोविंद सिंह 24 वर्ष हरदा और अप्पा पिता दिगंबर पांडू 24 वर्ष निवासी परदेसी पुरा इंदौर है। घायलों ने बताया कि पीछे से आ रही बस में उनकी कार को टक्कर मारी थी जिसके चलते कार अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे कंटेनर से जा भिड़ी। थाना प्रभारी चौहान के अनुसार घटनाक्रम की जानकारी घायल और मृतकों के परिजनों को भेजी गई है। सोमवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जाए।
दोस्त की शादी में जा रहे थे सोयतकला
घायलों ने बताया कि सभी इंदौर रिलायंस कंपनी में काम करते हैं। कंपनी में काम करने वाले साथी की शादी में शामिल होने के लिए आगर के समीप सोयतकला गांव जा रहे थे। उन्हें अपने तीन दोस्तों को होने का काफी दुख है। अगर पता होता तो वह शादी में जाते ही नहीं। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बस और कंटेनर जप्त करने की बात कही है। कंटेनर का चालक मौके से फरार होना बताया जा रहा है।