धरना दिया, वाहन रैली निकाल कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बडनगर। अनुसूचित जाति जनजाति संगठनों के विभिन्न संगठनों के जिला अध्यक्षों, तहसील व ब्लाक अध्यक्षों के साथ शहर के संगम चैराहे पर एक दिवसीय धरना दिया गया। धरने के पश्चात एक विशाल वाहन रैली निकालकर प्रतिमा स्थापना की अनुमति नहीं मिलने से अपना आक्रोश प्रकट किया तथा अंत में अनुविभागीय अधिकारी को एक मांग पत्र कलेक्टर के नाम सौंपा गया।
ज्ञापन में बताया कि अनुसूचित जाति जनजाति संगठनों के विभिन्न संगठनों द्वारा विगत 27 वर्षों से शहर के संगम चैराहे पर भारत रत्न डॉक्टर बीआर अंबेडकर की प्रतिमा स्थापना की मांग की जाती रही है एवं कलेक्टर कार्यालय से प्राप्त चेक लिस्ट के अनुसार समस्त विभागों की अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त होने के बाद भी प्रतिमा स्थापना की अनुमति नहीं दी जाने के कारण एक दिवसीय धरने के माध्यम से शासन प्रशासन को चेतावनी दी गई । यदि 2 सप्ताह में अनुमति नहीं दी जाती है तो कलेक्टर कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा।
धरने स्थल पर अपने संगठनों द्वारा प्रतिमा हेतु समर्थन पत्र देने वालों में परिसंघ के संभागीय अध्यक्ष चुन्नीलाल परमार, भीम सेना संभाग अध्यक्ष दयाशंकर मालवीय, जयस जिला अध्यक्ष मुकेश मंडलोई, अजाक्स तहसील अध्यक्ष ब्रजराज सिंह राठौड़, खटीक समाज कल्याण संघ तहसील अध्यक्ष पीसी कायस्थ,भीम आर्मी एकता मिशन तहसील अध्यक्ष दिग्विजय राठौर, रविदास गुजराती सूर्यवंशी समाज तहसील अध्यक्ष राधेश्याम परमार, परिसंघ के बड़नगर ब्लॉक अध्यक्ष ललित वर्मा, वाल्मीकि अधिकारी कर्मचारी संघ संभागीय सचिव शैलेंद्र गोसर, पार्षद प्रतिनिधित कुशल गेहलोद, भीम सेना तहसील प्रभारी दिनेश परमार, मालवी गुजराती बलाई समाज कल्याण समिति सचिव मोहनलाल सोलंकी, जटिया समाज तहसील अध्यक्ष पवन कुमार वर्मा आदि ने समर्थन पत्र सौंपा। सैकड़ों की संख्या में रैली निकालने के पश्चात तहसील कार्यालय में अनुविभागीय अधिकारी को कलेक्टर का नाम एक पत्र तथा बाबा साहब की एक छोटी प्रतिमा सौंपकर अविलंब प्रतिमा स्थापना की अनुमति की मांग की गई। मांग पत्र का वाचन एडवोकेट केसी वाघेला व आभार ब्लॉक अध्यक्ष ललित वर्मा ने माना।ो