गुंडों के खिलाफ लामबंद हुआ सियागंज

व्यापारी, श्रमिक, दलाल सभी ने तय किया नहीं देंगे खड़ी कराई

इंदौर। सियागंज में खड़ी कराई के खिलाफ व्यापारी, श्रमिक और दलाल एकजुट हो गए। व्यापारियों ने सोमवार को मार्केट के सभागार में संयुक्त बैठक की। इसमें कहा कि हम सभी एकजुट हैं। असामाजिक तत्वों को यहां अवैध वसूली नहीं करने देंगे। हम सभी मिलकर सामना करेंगे। इस मौके पर बड़ी संख्या में व्यापारी और श्रमिक मौजूद थे। सभी ने कहा कि हमने पहले भी इन असामाजिक तत्वों का मिलकर सामना किया था।

डटकर मुकाबला करेंगे

मार्केट के श्रमिक संगठन के अध्यक्ष और भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के संयोजक श्रमिक संगठन के अध्यक्ष धीरज खंडेलवाल ने कहा कि हम सभी एक-दूसरे की कड़ी हैं। यदि किसी श्रमिक, दलाल या व्यापारी में से किसी को भी कोई परेशानी है तो वह संयुक्त रूप से सभी की परेशानी है। इसलिए हम सभी मिलकर असामाजिक तत्वों का डटकर मुकाबला करें और तुरंत एसोसिएशन को अवगत कराएं। इस मौके पर व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन की भी तारीफ की और कहा कि हमारी एक सूचना पर तुरंत एक्शन लेते हुए बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की।

150 करोड़ रुपए रोज का टर्नओवर

गौरतलब है कि 3000 से ज्यादा व्यापारी सियागंज में हैं। 6000 से ज्यादा श्रमिक यहां हर दिन काम करते हैं। सियागंज का बाजार 100 साल से ज्यादा पुराना है। अपने आप में ही विशिष्टता लिए सियागंज का व्यापार 150 करोड़ टर्नओवर रोज का है।

गुंडागर्दी नहीं होगी, अगर एक साथ रहे

सियागंज व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश खंडेलवाल ने कहा कि इसी तरह हम सभी एकजुट रहे तो किसी भी असामाजिक तत्वों की हिम्मत हमारे बाजार में व्यापारी, श्रमिक और दलाल को परेशान करने की नहीं होगी। इस मौके पर प्रीतपाल टोंग्या, उपाध्यक्ष किशोर वरलानी, नेम पालवाला, कन्हैयालाल, दिलीप तोतला, रजत बेड़ियां, गन्नू श्रीवास्तव, भरत चौहान सहित बड़ी संख्या में व्यापारी, श्रमिक और दलाल उपस्थित थे।