मप्र में लगे वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे

ब्रह्मास्त्र इटारसी
अखिल भारत हिंदू महासभा ने इटारसी में कार्यकर्ता सम्मेलन व स्वाभिमान सभा की, जहां नाथूराम गोडसे को वीर बताते हुए वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए। साथ ही गोडसे को राष्ट्र के लिए आदर्श तक बताया गया।
इस सम्मेलन का आयोजन रविवार को मेहरागांव रोड पर स्थित एक गार्डन में अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया। इसमें संगठन के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडेय ने कहा कि नाथूराम गोडसे के इतिहास को छिपाया गया है। मैं चैलेंज करता हूं, जो लोग गोडसे को हत्यारा मानते हैं प्रमाणिकता के आधार पर प्रेस के सामने मुझसे बात करें। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि गोडसे हिंदू महासभा के कर्मठ नेता थे। जिन्होंने गांधी को पिता तुल्य माना था। उन्हें सिर्फ एक लाइन में हत्यारा कह देने से वो हत्यारे नहीं हो जाते।
गोडसे को होना चाहिए राष्ट्र का आदर्श- देवेंद्र पांडेय ने कहा कि विश्व में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं हुआ, जिसे सजा सुनाने के बाद जज ने अंतिम फैसला करते हुए त्यागपत्र दे दिया हो। निश्चित तौर पर गोडसे को इस राष्ट्र का आदर्श होना चाहिए। क्योंकि उनका मानना था कि राष्ट्र सर्वोपरि है। गोडसे ने इस बात को सिद्ध किया है, इसलिए गोडसे का नारा पहले भी लगाते थे, अब भी लगाते हैं और आगे भी लगाते रहेंगे।