March 29, 2024

देर रात सिर्फ एक आरोपी पर प्रकरण दर्ज, अन्य जांच में, रेव पार्टी के दौरान चौकीदार की पत्नी से मांगी थी कमरे की चाबी, नहीं देने पर कर दी हत्या

इंदौर। हातोद पालिया रोड स्थित अवंतिका फार्म हाउस पर चौकीदार जितेन्द्र मालवीय की पत्नी ललिता मालवीय द्वारा कमरे की चाबी न देने पर शराबी जितेन्द्र सैनी ने ललिता के बाल पकड़ कर सिर को कई बार दीवार पर मारा, जिससे इलाज के दौरान ललिता मालवीय की 10 फरवरी को मौत हो गई।
जानकारी मिलने पर अखिल भारतीय बलाई महासंघ के पदाधिकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।
मृतका के पति जितेंद्र मालवीय ने बताया कि हम हाटपीपल्या के रहने वाले हैं । 8 वर्ष पहले हम दोनों यहां मजदूरी करने आए थे। तभी से यहां 4000 रूपए प्रतिमाह में चौकीदारी करते हैं।
यहां आए दिन महिला पुरूष की अश्लील रेव पार्टी होती हैं। जिसके लिए फार्म हाउस के मालिक देवेन्द्र बनवारिया की रजामंदी होती हैं । इस बार भी यह रेव पार्टी 4 फरवरी की रात्रि में हुई।
जितेन्द्र सैनी अपने साथ 15 से अधिक लड़के- लड़कियों को लेकर आया था । सभी ने साथ में बैठ कर खूब दारू पी और मटन खाया। नशे में धुत जितेन्द्र सैनी ने रंगरेलिया मनाने के लिए मेरी पत्नी ललिता से कमरे की चाबी मांगी । ललिता के मना करने पर जितेन्द्र सैनी ने ललिता का सिर पकड़कर कई बार दीवार पर मारा,जिससे वह बेहोश हो गई।
फार्म हाउस के मुनीम तोसीफ़ अहमद और जावेद खान ने जितेन्द्र मालवीय को धमकाया कि पुलिस रिपोर्ट की, तो जान से मार देंगे। इलाज में जो भी खर्च होगा हम देंगे, और 5000 रुपए इलाज के लिए दे दिए।
प्राथमिक उपचार के बाद ललिता को एम वाय हॉस्पिटल ले गए। 10 फरवरी को इलाज के दौरान सिर में खून का थक्का जमने से ललिता की मौत हो गई।
यहां तोसिफ अहमद और जावेद खान ने मृतका के पति को दाह संस्कार के लिए 6000 रूपए दिए और धमकाया कि पुलिस को बताया तो तेरा हाल भी तेरी पत्नी जैसा कर देंगे।
इस बात को लेकर दलित नेता मनोज परमार ने समाजजनों के साथ हातोद थाने पहुंचकर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह बघेल और एसपी भगवत सिंह बिरदे को घटना की वस्तुस्थिति से अवगत कराया और आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। देर रात हातोद पुलिस ने जितेन्द्र सैनी के खिलाफ हत्या प्रकरण दर्ज किया । अन्य आरोपियों को जांच के घेरे में लिया है। दलित नेता परमार का कहना है कि तौसीफ अहमद ,जावेद खान और फार्म हाउस के मालिक पर भी प्रकरण दर्ज होना चाहिए।