वंचित परिवारों में शिक्षा का अलख जगाती मातृशक्तियों को सलाम- परमालिया

 

इंदौर। मातृशक्तियों द्वारा घर-परिवार की जिम्मेदारियों के साथ समाजसेवा करना अत्यंत ही खुशी की बात है। वे परिवार की जिम्मेदारियों के साथ-साथ वंचित परिवारों में शिक्षा और सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार कर अलख जगा रही हैं। उक्त विचार मुख्य अतिथि बतौर पधारे नेताजी सुभाष मंच के अध्यक्ष मदन परमालिया ने महिला कल्याण विकास समिति एवं आदर्श हनी पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित दो मातृ शक्तियों के सम्मान में व्यक्त किए।
इस अवसर पर स्कूल प्रबंधक राजेन्द्र चंदेल एवं प्राचार्य श्रीमती सरोज चंदेल ने बताया कि पर मानव सेवा के लिए श्रीमती पुष्पा अग्रवाल जो विगत 11 वर्षों से गरीब बस्तियों में संचालित हो रहे स्कूलों में बच्चों की फीस को भरना एवं उनकी कॉपी-किताब की व्यवस्था करती आ रही हैं। साथ ही श्रीमती मंजू नायर जो विगत कई वर्षों से सनातन धर्म के बारे में स्कूलों में और बस्तियों में जाकर जनजागृति अभियान जारी किए हुए हैं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि द्वारा शाल-श्रीफल अभिनंदन पत्र प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया। विशेष अतिथि वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक वर्मा थे।
अध्यक्षता समाजसेविका रेणुका चंदेल ने करते हुए कहा कि वंचित परिवारों के बच्चों के साथ पढ़ाई करना बड़ी ही खुशी होती है।
इस मौके पर विशेष रूप से इंजि. संजय जयंत, राजकिशोर यादव, राजकुमार वरूण, गोपाल रसेन, श्रीमती सोनी आदि उपस्थित थे। इस मौके पर स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक एवं रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दी।