धार में मूंगफली तेल से भरा टैंकर पलटा, तेल लूटने के लिए बच्चों सहित बर्तन लेकर पहुंचे सैकड़ों लोग

ब्रह्मास्त्र राजगढ़

राजगढ़ जिले ग्राम मांगोद में शुक्रवार सुबह मूंगफली तेल से भरा टैंकर असंतुलित होकर पलट गया। टैंकर पलटते ही बड़ी संख्या में राहगीर एवं ग्रामीण बर्तन लेकर तेल लूटने पहुंच गए। कोई केन तो कोई बाल्टी व अन्य बर्तन लेकर पहुंच गया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।
इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर मांगोद के समीप वाहन एमपी09, एचजी3156 शुक्रवार सुबह अचानक पलट गया। चालक ने बताया कि सुबह का समय होने के कारण उसे झपकी लग गई थी। टैंकर पलटने के बाद मूंगफली का तेल जमीन पर गिरने लगा था। जैसे ही इसकी भनक ग्रामीणों को लगी तो बड़ी संख्या में लोग प्लास्टिक की केन और अन्य बर्तन लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए एवं करीब आधे घंटे तक मौके पर ही तेल लूटते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को मौके से हटाया था।
क्रेन की मदद से सीधा हुआ टैंकर
पुलिस के अनुसार टैंकर सुबह करीब साढ़े छह बजे राजगढ़ की ओर से धार के लिए जा रहा था। इसी दौरान अचानक संतुलित बिगड़ने से पलट गया। हादसे में जनहानि नहीं हुई है। चालक के माध्यम से टैंकर के मालिक को इंदौर में सूचना दी गई। कुछ देर बाद पुलिस ने लोगों को टैंकर के पास से हटा दिया था। इसके बाद तेल लूटने का क्रम बंद हुआ। मौके पर क्रेन बुलवाकर बड़ी मशक्कत के बाद टैंकर को सीधा करवाया गया। इधर, टैंकर मालिक सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *