April 20, 2024

इंदौर में बजरंगियों ने एक ही दिन में तीन लव जिहादियों को अलग-अलग स्थानों से अश्लील हरकतें करते पकड़ा

इंदौर। हिंदू संगठन के लोगों ने गुरुवार को अलग-अलग स्थानों से तीन मुस्लिम युवकों को पकड़ा जो हिंदू लड़कियों से आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। बजरंग दल इंदौर विभाग संयोजक तन्नु शर्मा, जिला संयोजक मनोज यादव, जितेंद्र जादौन और उनकी टीम लगातार लव जिहादियों पर निगरानी रखे हुए हैं और उन्हें पकड़कर पुलिस को सौंप भी रही है।
एक युवक तो खजराना गणेश मंदिर से पकड़ा गया है। वह स्कूली छात्रा पर शादी का दबाव डाल रहा था। टाइल्स लगाने वाले मोहम्मद फैजान ने उससे कहा कि तू शादी के बाद नमाज अदा करेगी। खजराना पुलिस ने आरोपी पर छेड़छाड़, धमकी और मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया। संयोगितागंज और चंदन नगर पुलिस ने दो युवकों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की।
एसआई मनीषा डांगी के मुताबिक लाल चौक निवासी फैजान और छात्रा की दोस्ती नौवीं कक्षा में पढ़ने के दौरान हुई थी। अभी वह 12वीं में पढ़ती है। वेलेंटाइन-डे पर फैजान ने प्रेम का इजहार किया और उसे जाल में फंसा लिया। उससे कहा कि हम दोनों परिजन को बताए बगैर शादी कर लेंगे। शादी के बाद तुम मुस्लिम बन जाना। तुम्हें नमाज अदा करनी पड़ेगी।
गुरुवार शाम फैजान ने खजराना गणेश मंदिर में बुलाया और अश्लील हरकतें की। इसी दौरान हिंदू संगठन के लोग पहुंचे और दोनों को पकड़ लिया। छात्रा ने फैजान के इरादे बताए और थाने में रिपोर्ट लिखवाई। उसकी इंटरनेट मीडिया की चैटिंग और फोन की जांच की जा रही है।

समीर को पकड़ा, छात्रा को पहले बहन बताया, फिर प्रेमिका

हिंदू संगठन के लोगों ने गुरुवार शाम आरोपी मोहम्मद समीर को पकड़ा। वह भी हिंदू युवती के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। पकड़े जाने पर वह युवती को बहन बताने लगा। घटना नगीन नगर स्थित सिटी स्टार स्कूल के बाहर की है। आरोपी ने स्कूल की छात्रा से दोस्ती कर ली थी। छुट्टी के बाद वह उससे मिलने आता था। गुरुवार को भी छात्रा को साथ लेकर गया।
बजरंग दल के पदाधिकारी उसका पीछा कर रहे थे। जैसे ही उसने आपत्तिजनक हरकतें की, उसे पकड़कर पीटा। आरोपी ने छात्रा युवती को पहले सहपाठी और बाद में बहन बताया। मौके पर छात्रा के भाई पहुंचे तो कहा मेरा छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा है। छात्रा ने बदनामी के डर से रिपोर्ट लिखवाने से इनकार कर दिया।