April 27, 2024

 

इंदौर। बच्ची को स्कूल लेने गई अनामिका के घर से फुफेरी बहन बबीता लाखों के आभूषण चुरा कर ले गई। सीसीटीवी फुटेज में बबीता को आते देख पुलिस घर पहुंची तो घबरा गई। तलाशी में अलमारी के नीचे से सोने की पोटली भी मिल गई। बबीता ने हत्या के जुर्म में जेल में बंद भाई ललित को छुड़वाने के लिए चोरी करना स्वीकारा है।
डीसीपी जोन-3 धर्मेंद्रसिंह भदौरिया के मुताबिक, घटना शनिवार सुबह 11 बजे खातीपुरा स्थित सरकारी स्कूल के सामने की है। फरियादी अरुण पुत्र रमेश चौरसिया फेब्रिकेशन का काम करता है। उसकी पत्नी अनामिका बेटी को छोड़ने स्कूल गई थी। अनामिका के पास फुफेरी बहन बबीता पति दीपक चौरसिया निवासी गौरीनगर आती रहती थी। उसे पता था कि अनामिका स्कूल व बाजार जाने के दौरान चाबी बाथरूम के पास रख देती है। अनामिका के जाने के बाद बबीता घर आई और चाबी निकालकर घर में घुस गई। घर का सारा सामान अस्त व्यस्त कर दिया और अलमारी तोड़ कर सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी, चेन, झुमके, लड़, नथ, लौंग, कंगन सहित करीब चार लाख रुपये कीमती आभूषण चुरा कर ले गई। अरुण ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो घटना के वक्त बबीता घर के आसपास दिखाई दी।
पुलिस को देख घबरा गई और सच उगल दिया – टीआई दिलीप पुरी ने टीम बनाई और बबीता से पूछताछ करने भेज दी। अचानक पुलिसकर्मियों को घर में देख बबीता घबरा गई। कुछ देर हुई पूछताछ में उसने चोरी करना स्वीकार लिया। जेवरात से भरी पोटली भी अलमारी के नीचे से मिल गई। टीआई के मुताबिक बबीता का भाई ललित चौरसिया हत्या के आरोप में जेल में बंद है। उसने भाई की जमानत करवाने के लिए चोरी की थी।