March 28, 2024

इंदौर। भंवरकुआं थाना क्षेत्र के गणेश नगर में बीटेक के विद्यार्थी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अमन पिता अवधकिशोर (20) निवासी मुरैना ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। अमन यहां किराए का कमरा लेकर पढ़ाई करता था। साथ में दोस्त अभिषेक और जतिन भी रहते थे। पिता रायपुर में सीआरपीएफ में कांस्टेबल हैं।

10वीं की छात्रा ने खाया जहर

इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र के संविद नगर निवासी खुशी पिता राजन नामदेव (16) की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। बहन पूजा ने बताया कि मेरे पास घर से फोन आया कि खुशी को उल्टी हो रही है। मैं घर पहुंची और उसे लस्सी पिलाई, जिसके बाद अस्पताल लेकर पहुंची। कुछ खाने के बारे में बार-बार पूछने पर भी उसने कुछ नहीं बताया। वह 10वीं की छात्रा थी। जब घर पर उसके खाने की थाली देखी तो रोटी में चूहा मारने वाली दवा मिली।

शराब के पैसे नहीं दिए तो खाया जहर

इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र के आनंद बाजार में जहरीला पदार्थ खाने से तिलकचंद निवासी खंडवा की मौत हो गई।वह यहां चौकीदारी करता था। त्रिलोकचंद शराब पीकर घर आया था। इसके बाद भी वह पत्नी से शराब पीने के लिए रुपये मांग रहा था। रुपये देने से मना किया तो उसने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया।

कर्ज से परेशान व्यक्ति ने दी जान

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के विध्यांचल नगर निवासी पंकज गांधी (50) ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। परिजन ने बताया कि वह स्टेशनरी की दुकान चलाते थे, लेकिन लाकडाउन के कारण कर्ज बढ़ गया था। इससे वे लंबे समय से परेशान थे। संभवतः इसी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया होगा।