April 24, 2024

ब्रह्मास्त्र पोरबंदर

पोरबंदर में चुनाव ड्यूटी में तैनात पैरामिलिट्री फोर्स सीएपीएफ के एक जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग कर दी, इस फायरिंग में सीएपीएफ के दो जवानों की मौत हो गई है, जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में ले लिये। वहीं घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फायरिंग की घटना पोरबंदर के साइक्लोन रिलीफ सेंटर में हुई है।

पोरबंदर के डीएम और जिला चुनाव अधिकारी एएम शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गोलीबारी की यह घटना शाम करीब 7 बजे नवा बंदर के पास साइक्लोन रिलीफ सेंटर, तुकड़ा गोसा में हुई, जहां सीएपीएफ की टीमें रह रही थीं।
उन्होंने बताया कि सीएपीएफ की टीम को आगामी चुनाव के दौरान सुरक्षा के लिए यहां तैनात किया गया है। यहां इंटरनल फायरिंग हुई और दो जवानों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि मैं इस समय अस्पताल में हूं, जहां दो घायल व्यक्तियों का इलाज किया जा रहा है। वे सुरक्षित हैं। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। गौरतलब है कि गुजरात में आने वाले समय में चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले इस तरह की घटना ठीक नहीं है।