April 26, 2024

10 साल की सजा भी सुधार नहीं पाई कुकर्मी को

इंदौर। राजेंद्र नगर की एक टाउनशिप में 9 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची भाई-बहन के साथ घर में सो रही थी, तभी बदमाश उसे मुंह दबाकर उठा ले गया और 30 मीटर दूर खाली प्लॉट पर ले जाकर दुष्कर्म किया। किसी को भी घटना बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। आरोपी इसके पूर्व 4 साल की बच्ची से भी दुष्कर्म कर चुका है। भंवरकुआं पुलिस ने इसे 10 साल की सजा करवाकर जेल भेजा था। डेढ़ माह पहले ही ये जेल से आया और फिर दरिंदगी की। छह घंटे में पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।
डीसीपी अमित तोलानी ने बताया कि घटना राजेंद्र नगर इलाके की एक टाउनशिप में स्थित मल्टी की है। यहां एक परिवार मल्टी की चौकीदारी करता है। घर में कुल 6 लोग हैं। बच्ची अपने भाई-बहन व मां के साथ सो रही थी। शुक्रवार रात करीब 12.30 बजे आरोपी चमन उर्फ चंदन (32) पिता लक्ष्मण मानकर निवासी द्वारकापुरी बच्ची को परिजन के बीच से मुंह दबाकर ले गया। उसे घर से 30 मीटर दूर खाली प्लॉट पर ले जाकर उससे दुष्कृत्य किया। बच्ची को डरा-धमकाया तो वह घबराहट में घर आकर सो गई, सुबह मां ने हालत देखकर पूछा तो दरिंदगी के बारे में बताया।

10 साल की सजा भी नहीं सुधार पाई दरिंदे को

आरोपी ने वर्ष 2012 में अपनी भाभी की बहन की 4 साल की बच्ची के साथ भी दुष्कर्म किया था। इस केस में उसे 10 साल की सजा हुई। करीब डेढ़ माह पहले वह जेल से छूटा और राजेंद्र नगर में मजदूरी करने के लिए आया था। 10 साल की सजा भुगतने के बाद भी उसमें कोई सुधार नहीं आया। यहीं उसने बच्ची को फिर टारगेट कर लिया। आरोपी के परिवार में एक बड़ा भाई है दोनों ही अविवाहित हैं। पिता दृष्टिहीन हैं और मां कबाड़ बीनती है।