March 29, 2024

कर्ज होने के कारण छुप-छुपकर रह रहे थे पति- पत्नी

इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र की पाश कालोनी में रहने वाली महिला इंटीरियर डिजाइनर करुणा शर्मा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पति ने सीसीटीवी कैमरे में देखा और पड़ोसियों को घर भेजा। ताला तोड़ कर पड़ोसी घर में घुसे लेकिन करुणा की मौत हो गई। कमरे से चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है।

एडिशनल डीसीपी जोन-2 राजेश व्यास के मुताबिक, करुणा स्कीम-114 स्थित कंचन विहार कालोनी में रहती थी। उनके पति उत्तम शर्मा भी बड़े इंटीरियर डिजाइनर हैं। कर्ज होने के कारण पति-पत्नी छुप-छुप कर रहने लगे थे। करुणा सोमवार को ही घर आई थी। दोपहर को उनके पति उत्तम ने काल लगाया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।मोबाइल पर सीसीटीवी कैमरे देखे तो करुणा गले में फंदा लगा रही थी। उत्तम ने तत्काल इमारत में ही रहने वाली वर्षा शाह को काल लगा दिया। विनोद और वर्षा गेंती से चैनल गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और करुणा को नीचे उतारा। घर के सामने रहने वालीं नर्स को बुलाया तो उसने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही लसूड़िया पुलिस भी पहुंच गई। कमरे से एक डायरी मिली, जिसमें सुसाइड नोट लिखा है।

सुसाइड नोट में तीन लोगों के नाम

टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक, सुसाइड नोट में करुणा ने मोना, प्रतिभा और आदित्य का नाम लिखा है। बिल्डर हेमंत अत्रिवाल की पत्नी प्रतिभा समूह( बीसी) चलाती है। करुणा ने भी परिचितों से करोड़ों रुपये लगवा रखे थे। बीसी के रुपये रोकने के कारण लोग करुणा पर दबाव बना रहे थे। आदित्य अग्रवाल (इंटीरियर डिजाइनर), उसके पिता कृष्णा और मां राधिका ने अगस्त में घर में घुस कर मारपीट व तोड़फोड़ भी की थी। उत्तम ने भी उन पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदौर में चलती कार में आग लगी

इंदौर। मंगलवार रात कृषि महाविद्यालय के समीप कार में आग लग गई। चालक दिलीप जैन (शालीमार टाउनशिप) रिंग रोड की तरफ जा रहे थे। अचानक धुआं निकलता देख कार रोकी। उनके बाहर निकलते ही कार धूं धूं कर जल गई।