April 20, 2024

दुबई से वही गोल्ड लाकर इंदौर में बेचते थे, इस क्रिमिनल नेटवर्क में एलियन भी शामिल

इंदौर। यहां से लूटे जा रहे महंगे मोबाइल के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। ये मोबाइल कैसे दुबई जाते और वहां से सोना बनकर इंदौर के बाजार में आते हैं। पुलिस ने इस गैंग के बदमाशों को पकड़ा है। अब पुलिस पूरी लिंक के बारे में जानकारी निकाल रही है। जिन बदमाशों को पकड़ा गया है उनमें से कुछ के नाम तो पहले ट्रक कंटिग केस में भी आ चुके हैं।

इंदौर के भंवरकुआ से एक दिन पहले डेढ़ लाख रुपए कीमत का मोबाइल चोरी हुआ।
टीआई शशिकांत चौरसिया की टीम ने विष्णुपुरी से मोबाइल लूट के मामले में अरूण उर्फ राजा ओर उसके साथी प्रिंस कोडवानी निवासी वीर सावरकर नगर को पकड़ा। आरोपियों ने सन्नी गुधवानी और प्रदीप लालवानी के नाम बताए। प्रदीप के यहां के बताए दो ठिकानों से पुलिस ने करीब 69 मोबाइल जब्त किए। लेकिन उसने साथ ही पुलिस को जो कहानी बताई उसमें पूरी गैंग के तार दिल्ली, नेपाल और दुबई से जुड़े निकले। आरोपियों ने अभी दशहरे मैदान, बेटमा से भी मोबाइल की वारदातें कबूली है।

सन्नी कुदवानी निवासी जयरामपुर कॉलोनी को अरूण और प्रिंस सबसे पहले मोबाइल बेचते थे। इसके बाद वह इसे प्रदीप माधवानी को दे देते थे। प्रदीप इसे राहुल लालवानी निवासी सिंधी कॉलोनी के माध्यम से नरेन्द्र के पास दिल्ली भेज कर बेच देता था। सन्नी का नाम कई बार मोबाइल ट्रक कटिंग में आ चुका है। सन्नी फरार आरोपी मनीष को दुबई में मोबाइल डिलीवर करता था। वह दुबई से ज्वेलरी या गोल्ड लेकर इंदौर आ जाता था। जबकि इनका एक दूसरा साथी नरेन्द्र दिल्ली के रास्ते मोबाइल को नेपाल में बेचता था। ताकि अंतरराष्ट्रीय सीमा के कारण वह ट्रैक नहीं हो सके।

एलियन पकड़ा जा चुका है शराब कांड में

विजयनगर पुलिस ने तत्कालीन टीआई तहजीब काजी के समय दिल्ली की ट्रेवल्स की बस से अंग्रेजी शराब पकड़ी थी। जिसमें दो युवती ओर दो युवक पकड़ाए थे। इस मामले में राहुल उर्फ एलियन लालवानी के नाम का खुलासा हुआ था। पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया। बताया जाता है कि राहुल की तीन उंगलियां है। इसके कारण उसे अपराध की दुनिया में एलियन कहा जाता है।