March 29, 2024

बलाई महासंघ ने की लखीमपुर खीरी हत्याकांड के दुष्कर्मियों को फांसी देने की मांग

मुस्लिम समुदाय के छह दरिंदे दो नाबालिग बच्चियों को मां के सामने उठाकर ले गए…जंगल में दुष्कर्म कर मार डाला

इंदौर। गत दिनों उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र में 2 नाबालिग दलित बच्चियों को मुस्लिम समुदाय के 6 गुंडे जुनैद, सोहैल, कमरुद्दीन, आदिल, फकरुद्दीन, छोटू, ने बच्चियों को मां के सामने घर से उठा कर ले गए। जंगल में ले जाकर दोनों बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उनकी हत्या कर दी और उनके शवों को पेड़ पर लटका दिया था।
इस मामले में सभी आरोपियों की गिरफ़्तारी हो चुकी हैं, परंतु लगातार बढ़ रहे दलित अत्याचार के खिलाफ़ अखिल भारतीय बलाई महासंघ के तत्वावधान में राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार के नेतृत्व में आरोपियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम इन्दौर सम्भागायुक्त को ज्ञापन देना था।
परंतु, छुट्टी होने से संभागायुक्त नहीं मिले। उनके इन्तजार में आन्दोलनकारी कमिश्नर कार्यालय के बाहर घंटों बैठे रहें परंतु कमिश्नर नही आए।
तत्पश्चात शाम को धार से लौटने पर कमिश्नर श्री पवन शर्मा ने बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष को टीम के साथ घर पर ही बुला लिया। साथियों के साथ परमार कमिश्नर निवास पहुंचे और ज्ञापन सौंपा । कमिश्नर ने कहा कि आपकी बात राष्ट्रपति जी तक पहुंचा दी जाएगी। इस अवसर पर मुख्य रूप से रोहित आंजना, सन्नी गवली, सन्तोष नागर, धन्नालाल सोलंकी, दिनेश कुलपारे, पवन भावसार, लोकेश कुमरावत,दिनेश हिरवे,दिनेश डांगे,मिश्रीलाल चौहान
सहित सैकड़ों की संख्या में समाजजन मौजूद थे।