महापौर भार्गव ने कालोनी में सफाईकर्मी से करवाया ध्‍वजारोहण, छलके आंसू

इंदौर। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने निगम प्रांगण में ध्वजारोहण किया। उन्होंने निगम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों का सम्मान भी किया। इस अवसर पर आयुक्त प्रतिभा पाल,सभापति मुन्ना लाल यादव, पार्षद गण, अपर आयुक्त, उपायुक्त विभाग प्रमुख, एवं निगम के अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। 15 अगस्त पर एपीटीसी ग्राउंड में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ध्वजारोहण किया। इस दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने उनसे मुलाकात की।
महापौर भार्गव ने अपनी कालोनी सुदामा नगर में सफाईकर्मी महिला अर्चना खरे से ध्‍वजारोहण करवाया। यह महिला रोज कालोनी में सफाई करती है। ध्‍वजारोहण करते हुए अर्चना के आंसू छलक आए। उसने कहा ये खुशी के आंसू हैं।
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नगर निगम द्वारा इलेक्ट्रॉनिक कचरा वाहनों का शुभारंभ किया गया। महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने इलेक्ट्रॉनिक कचरा गाड़ियों को फीता काटकर रवाना किया। उन्होंने बताया कि “ग्रीन इंदौर-क्लीन इंदौर” की ओर कदम बढ़ाते हुए इंदौर नगर निगम ने शहर की कई कचरा गाड़ियों को डीजल से इलेक्ट्रॉनिक गाड़ी में तब्दील किया है। ऐसे ही प्रयासों से पर्यावरण संरक्षण में भी हम पूरे विश्व के लिए मिसाल बनेंगे। इस अवसर पर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल भी मौजूद थीं।

You may have missed