April 19, 2024

रक्षाबंधन पर भी कई बहनों के मोबाइल- पर्स लूटने की हुई वारदात

इंदौर। यात्री बनकर बस में सवार हुए बदमाशों ने एक महिला के ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया। महिला बच्चे को लेकर राखी मनाने के लिए मायके जा रही थी। बस ठसाठस भरी होने के कारण ज्वेलरी वाले बैग को उसने बगल में रख दिया था। बदमाशों ने चेन खोलकर सिर्फ ज्वेलरी वाला पर्स निकाला और फरार हो गए। कल रक्षाबंधन के दिन भी इसी तरह की मोबाइल आदि लूटने की वारदातें हुई है।
बाणगंगा पुलिस के अनुसार सोमानी नगर निवासी पूजा प्रतीक चौहान की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पूजा ने पुलिस को बताया कि वह मरीमाता से उज्जैन (माकये) जाने के लिए रवााना हुई थी। मंगलवार रात करीब पौने 11 बजे वह बस में बैठी थी। उसके पास दो बैग थे। साथ में बेटा भी था। लाल रंग के बैग में ने सोने की चार चूड़ियां, दो कड़े, कान का झूमका, बाजूबंद वाला पर्स रख दिया था। बस में ज्यादा भीड़ होने के कारण दोनों बैग बगल में रख दिए थे। भीड़ का फायदा उठा कर चोरों ने चेन खोल कर आभूषणों वाला पर्स गायब कर दिया

अकेली लड़कियों को टारगेट कर लूटते थे बदमाश

संयोगितागंज पुलिस चेन, पर्स, मोबाइल लूटने वाले दो बदमाश सनी यादव पुत्र सुरेश यादव निवासी मुसाखेड़ी और रोहित काला पुत्र ताराचंद काला निवासी इदरीश नगर से पूछताछ कर रही है। आरोपी अकेली लड़कियों को ही टारगेट बनाते थे। टीआई तहजीब काजी के मुताबिक आरोपितों ने दो दर्जन से ज्यादा वारदातें करना स्वीकारा है। यह भी बताया कि घटना के पूर्व दोनों बदमाशों ने तेज रफ्तार में बाइक चलाने के लिए राइडर जीतू यादव से ट्रैनिंग ली थी। ताकि घटना कर लोगों को चकमा देकर भाग सकें। इसके बाद आरोपी वारदातों को अंजाम देने लगे। आरोपितों पर तिलक नगर, आजाद नगर और कनाड़िया थाना में केस दर्ज है।