April 26, 2024

उज्जैन। गीता कॉलोनी में कुख्यात सटोरिए रवि पमनानी के मकान पर आखिरकार नगर निगम और पुलिस की टीम ने आज हथौड़े चलाकर तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी। मंगलवार को परिजनों ने माननीय न्यायालय के दस्तावेज दिखाकर कार्रवाई को रोक दिया था।
क्राइम ब्रांच की टीम ने 2 जुलाई की रात गीता कॉलोनी में रहने वाले कुख्यात सटोरिए रवि के मकान से लाखों का सट्टा कारोबार पकड़ा था। इस दौरान क्राइम टीम को 4 किलो से अधिक सोना, 1 किलो चांदी, 20 लाख रुपए नगद और 30 से अधिक मोबाइल के साथ सट्टा पर्ची मिली थी। रवि मौके से भाग निकला था जिसकी गिरफ्तारी पर 10,000 का इनाम घोषित किया गया है। अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने नगर निगम से उसकी अवैध संपत्तियों की जानकारी निकाली जिसमें 12 स्थानों की संपत्ति अवैध होना सामने आई। मंगलवार शाम को नगर निगम और पुलिस का अमला गीता कॉलोनी मकान तोड़ने के लिए पहुंचा लेकिन परिजनों ने माननीय न्यायालय के दस्तावेज दिखाकर कार्रवाई रोक दी।

परिजनों का कहना था कि न्यायालय ने उन्हें स्टे आर्डर दिया है। निगम के अधिकारियों ने दस्तावेजों की जांच की तो सामने आया कि ऑर्डर कार्रवाई रोकने का नहीं है। जांच के बाद कार्रवाई करने का है। परिजनों द्वारा दस्तावेज दिखाकर टीम को भ्रमित करने पर आज दोपहर फिर से निगम और पुलिस कामला गीता कॉलोनी पहुंचा। जहां सटोरिए के आलीशान मकान पर हथौड़े चलाकर तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई है। सोमवार को निगम की टीम ने सट्टेबाज के नानाखेड़ा स्थित ऑफिस और सिंधी कॉलोनी स्थित मकान को जेसीबी चलाकर तोड़ दिया था।