April 15, 2024

एएसआई रंजना के भाई ने की सुसाइड की कोशिश, घर में खुद को किया आग के हवाले!

इंदौर। टीआई हाकम सिंह सुसाइड केस की गुत्थी को पुलिस अब तक नहीं सुलझा पाई है। अब 24 जून को हुई घटना के समय मौके पर मौजूद चश्मदीद के खुद को आग लगाने का मामला सामने आने से केस और पेचीदा हो गया है। हाकम सिंह द्वारा एएसआई रंजना पर गोली चलाने और खुद को गोली मारने के समय मौके पर मौजूद रंजना के भाई कमलेश को पुलिस ने उस समय पूछताछ कर छोड़ दिया था। मंगलवार देर रात धामनोद के संजय नगर में कमलेश ने आग लगा ली। गंभीर अवस्था में उसे इंदौर रेफर किया गया।

परिवार ने कही स्टोव भभकने की बात

परिवार ने धामनोद पुलिस बताया कि घर में स्टोव भभकने के कारण यह आग जनि हुई है। पुलिस के अनुसार कमलेश 30 प्रतिशत जला है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस की माने तो मंगलवार रात धामनोद के संजय नगर में रहने वाले कमलेश खांडे आग में गंभीर अवस्था में घायल होने की सुचना मिली थी। परिवार के लोगों ने उसे धामनोद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था। परिवार द्वारा उसकी हालत में सुधार न होने की बात पर डॉक्टरों ने उसे इंदौर रेफर कर दिया था। देर रात उसे इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसकी स्थिति अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है।

एएसआई के अब तक नहीं हुए बयान

पूरी घटना के बाद से पुलिस अब तक एएसआई रंजना के का बयान नहीं ले सकी है। परिवार वालों के साथ हाकम सिंह की तीसरी बीवी व उसके भाई रामगोपाल ने भी रंजना पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बावजूद पुलिस अब तक इस मामले में किसी निष्कर्ष अपर नहीं पहुंच पाई है।