April 18, 2024

इंदौर। कनाड़िया पुलिस ने एक जिम ट्रेनर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है। पत्नी के दुबई जाने पर उसने जिम में आने वाली एक तलाकशुदा महिला से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर उसके साथ चार साल तक रेप करता रहा। महिला ने जब शादी का दबाव बनाया तो बेल्ट से उसकी पिटाई कर फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पहले दोस्ती फिर प्यार का इजहार

करूणा सागर में रहने वाली एक 34 साल की महिला ने कृष्णा सिसोनिया निवासी देवास नाका ग्रीन सेटेलाईट कॉलोनी के खिलाफ बलात्कार,मारपीट और ब्लैकमेल करने के मामले में प्रकरण दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक 2018 में उसने निपानिया स्थित स्टड जिम ज्वाइन किया था। महिला 2012 में अपने पति से तलाक ले चुकी थी। इस जिम में कृष्णा ट्रेनर का काम करता था। कृष्णा को जब बातों बातों में महिला के तलाकशुदा होने की बात पता चली तो उसने पहले महिला से दोस्ती कर ली। फिर कुछ समय बाद प्यार का इजहार कर दिया। पीड़िता को पहले कृष्णा के शादीशुदा होने के बारे में जानकारी नहीं थी। इसलिए वो आरोपी द्वारा दिए गए शादी के झांसे में आ गई।

लिव इन में रहने लगे साथ

दोस्ती के बाद आरोपी पीड़िता के करूणा सागर स्थित घर पर भी आने-जाने लगा और उससे कई बार संबंध बनाए। इस बीच पीड़िता को पता चला कि कृष्णा शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है। कृष्णा की पत्नी को भी पति के अफेयर के बारे में पता चला तो उसने पीड़िता से विवाद किया। यहां कृष्णा ने यह कहकर पीड़िता को समझा दिया कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर उसके साथ शादी करेगा। बाद में पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर कृष्णा की पत्नी उसे छोड़कर एक आईटी कंपनी में नौकरी करने दुबई चली गई। इसके बाद से कृष्णा पीड़िता के साथ उसके ही घर में लिव इन में रहने लगा।

शादी का बोली तो बेल्ट से पीटा

करीब चार साल तक लगातार शादी के नाम पर धोखा खाने के बाद जब पीड़िता ने एक दिन कृष्णा से शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने उसकी बेल्ट से पिटाई कर दी। उस पर मुक्के बरसाए और जमकर मारपीट करने के बाद उसे छोड़कर चला गया। बाद में पीड़िता थाने पहुंची और कृष्णा के खिलाफ केस दर्ज करवाया।