March 28, 2024

बागियों को मनाने और असंतुष्टों को घर से बाहर निकालना बड़ी चुनौती

मुख्यमंत्री की चुनावी आशीर्वाद रैली के बाद जनसभा, महाकाल में पूजन के बाद महापौर प्रत्याशी को साथ ले निकाय चुनाव प्रचार का श्री गणेश

उज्जैन। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 22 जून को दोपहर में उज्जैन आ रहे हैं। नाम वापसी का आज आखिरी दिन है। असंतुष्टों की फौज भी भाजपा के सामने एक बड़ी चुनौती है। लोगों का कहना है कि महापौर पद के अन्य दावेदार में से अधिकांश रूठे हुए हैं। उन्हें घर से बाहर निकाल कर चुनाव प्रचार करवाना बड़ी मशक्कत वाला काम है। इधर पार्षद पद के लिए बागियों से नाम वापसी करवाना भी आसान नहीं है। जितने ज्यादा बागी जिस वार्ड में होंगे वह उतना ही नुकसान पार्टी को पहुंचाएंगे।
बहरहाल उज्जैन में आज शिव -राज है। नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार अभियान शुरू करने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाबा महाकाल के दरबार में आकर पूजन अर्चन करेंगे। यहां पर भाजपा के महापौर प्रत्याशी मुकेश टटवाल के समर्थन में महाकाल मंदिर चौराहे से जन आशीर्वाद रैली के रूप में फ्रीगंज शहीद पार्क पहुंचेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री चौहान 22 जून को दोपहर 2:30 बजे भोपाल से रवाना होकर उज्जैन पहुंचेंगे। दोपहर 2:45 बजे भगवान श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर पूजन अर्चन करेंगे। महाकाल मंदिर के बाहर चौराहे से मुख्यमंत्री 3:15 बजे प्रत्याशी मुकेश टटवाल के समर्थन में जन आशीर्वाद रैली के रूप में शहर के विभिन्न मार्गो से होकर शाम 4:45 बजे शहीद पार्क पहुंचकर जन आशीर्वाद सभा को संबोधित करेंगे। वे पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में भी प्रचार करेंगे। शाम करीब 5:30 बजे मुख्यमंत्री चौहान भोपाल के लिए रवाना होंगे।