March 29, 2024

उज्जैन। एक बार फिर कालोनियों में रात के समय सूने मकानों के सिरियल ताले तोडऩे की वारदातें सामने आ रही है। कैमरों में 6 से 7 बदमाश चड्डी-बनियान में दिखाई दे रहे हैं। ऐसी ही वारदातें जनवरी-फरवरी माह में हुई थी। जिसमें बदमाश कम्बल ओढ़े नजर आये थे। लगता है कम्बल गैंग मौसम के साथ हुलिया बदलकर लौट आई है।
25 जनवरी को चिमनगंज थाना क्षेत्र के मंगल सागर और विनायक ग्रीन सिटी में 2 मकानों पर रात के समय चोरों ने धावा बोला था। ताले तोडऩे के बाद लाखों के आभूषण चोरी कर लिये थे। पुलिस ने फुटेज खंगाले तो बदमाशों की गैंग कम्बल ओढ़े दिखाई दी। उसके बाद फरवरी माह में लगातार सीरियल वारदातें हुई। पांच से सात मकानों के ताले टूटना सामने आने लगे। हर वारदात के बाद कम्बल ओढ़े बदमाश कैमरों में दिखाई दिये। जिसका सुराग पुलिस नहीं लगा पाई। मार्च-अप्रैल माह में बदमाशों की गैंग गायब हो गई थी। अब एक बार फिर से गैंग ने शहर की कालोनियों का रुख कर लिया है। सप्ताहभर से लगातार तीन से चार मकानों पर गैंग धावा बोल रही है। इस बाद बदमाशों के फुटेज चड्डी-बनियान में सामने आ रहे है। कुछ कालोनियों में लोगों ने बदमाशों को देखा भी है, आवाज लगाने पर बदमाश भाग निकले थे।
माना जा रहा है कि भीषण गर्मी के दौर में कम्बल गैंग हुलिया बदलकर आ चुकी है। ठंड में कम्बल ओढ़कर जमकर वारदातें की, गर्मी में चड्डी-बनिया में वारदतों को अंजाम दे रहे है। बदमाशों की गैंग ने माधवनगर थाना क्षेत्र की अंजुश्री कालोनी मक्सीरोड पर धावा बोला था। जहां नवीन यादव के मकान के साथ आसपास के 2-3 मकानों के ताले तोड़ गये।