बाइक से आए अज्ञात बदमाश ने युवक के गले पर मारा झपट्टा

देवास। शहर में चोरों, बदमाशों के हौसले बुलंदी पर हैं। अब तक चोरी की वारदातें हो रही है थी, अब दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की भी वारदात होने लगी हैं। एबी रोड के समीप रामनगर चौराहा क्षेत्र में गुरूवार को दिनदहाड़े एक युवक के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात हो गई। दो पहिया वाहन से आए बदमाश ने झपट्टा मारा, और चेन खींचने में आधी चेन उसके हाथ लगी और आधी चेन मालिक के पास रह गई। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना व कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मामले को लेकर सिलि लाइन थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर लिया है।
गुरूवार सुबह रामनगर चौराहे पर चेन स्नेचिंग की घटना स्वराज परमार निवासी रामनगर के साथ हो गई थी। इस संबंध में स्वराज परमार ने बताया कि वह अपनी माताजी के साथ सामान खरीदी के लिए रामनगर चौराहा क्षेत्र में एक मिठाई की दुकान पर आए थे। सामान खरीदने के बाद जब वो वापस जाने की तैयारी में थे तभी मुंह ढंके हुए एक बदमाश दो पहिया वाहन में सवार होकर आया और स्वराज के गले में झपट्टा मारा जिससे चेन टूट गई। आधी चेन स्वराज के कॉलर में अटक गई जबकि आधी बदमाश के हाथ लग गई। स्वराज ने बताया आरोपी का पूरा चेहरा ढंका था, उसने नीले रंग की टी शर्ट पहन रखी थी। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी एमएस परमार व सिविल लाइन थाने की पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू की थी। मामले को लेकर सिविल लाइन थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर लिया है।
गौरतलब है कि चेन स्नेचिंग की वारदातों का ग्राफ जिले में पिछले तीन से चार सालों में तेजी से बढ़ा है। कालानी बाग, एबी रोड, मोती बंगला क्षेत्र, ताराणी कॉलोनी, रामनगर, तिलकनगर, मिश्रीलालनगर आदि ऐसे क्षेत्र हैं जहां अक्सर इस तरह की वारदात