April 30, 2024

जावरा से ला रहे थे नशीला पदार्थ, अब डिलेवरी लेने वालों की तलाश

ब्रह्मास्त्र इंदौर। पिछले दिनों इंदौर में नशीले पदार्थों की कई खेप पकड़ाने के बावजूद तस्करी रुक नहीं रही है। अभी भी नशीले पदार्थ अलग-अलग ढंग से इंदौर पहुंच रहे हैं। नारकोटिक्स विभाग ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए जावरा के दो लोगों को 10 लाख की बाउन शुगर के साथ पकड़ा है। आरोपी बस से इंदौर पहुंचे थे, जिन्हें अरबिदो के यहां उतरते ही पुलिस ने दबोच लिया। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद एक दिन का रिमांड लिया गया है। आरोपियों से डिलेवरी देने वालों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
एसआई पन्नालाल ने बताया कि पकड़ाए आरोपियों का नाम मोहम्मद आरिफ पुत्र रईस खान निवासी लगड़ापुरा स्टेशन रोड जावरा और शेर मोहम्मद उर्फ शेरा पुत्र अब्दुल कादिर निवासी नाना साहब का मोहल्ला जावरा है। दोनों आरोपियों से करीब 100 ग्राम बाउन शुगर जब्त की गई है।

कमीशन पर भेजा था माल

नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने बताया कि दोनों अरबिंदो अस्पताल के पास डिलेवरी देने वाले थे। यहां बाईक पर युवकों को माल देना था, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने दबोच लिया। आरोपियों को माल की डिलेवरी करने को लेकर कमीशन मिलने वाला था। आरोपियों ने नारकोटिक्स विभाग को जावरा से एक व्यक्ति से माल लाना बताया है। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक डिलेवरी लेने वालों का गाड़ी नंबर ही आरोपियों को बताया गया था। गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस डिलेवरी लेने वालों तक पहुंचेगी। उन्हें भी जल्द हिरासत में लिया जाएगा।