पति ने अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या, हत्या के बाद लटका फांसी पर

रतलाम। जिले के आलोट के गांव तालोट के खेड़ा में पति ने अपनी की नृसंह तरीके से हत्या कर दी इसने पत्नी के प्रायवेट पार्ट पर भी बेरहमी से कई वार किये ।
घटना रतलाम जिले के आलोट के समीपस्थ ग्राम तालोद की है जंहा बीती रात एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है और उसके बाद उसने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । जानकारी के अनुसार बालू सिंह पुत्र सरदार सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी तालोद ने अपने घर पर ही अपनी पत्नी तेजू बाई की धारदार हथियार से सोमवार मंगलवार की रात्रि में हत्या कर दी l पत्नी की हत्या के बाद बालू सिंह ने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । जब उसके परिजन मंगलवार को सुबह उसके घर की ओर निकले तो खिड़की खुली हुई दिखी और अंदर से दरवाजा बंद था खिड़की से लाश लटकी हुई दिख रही थी उन्होंने तत्काल सरपंच सुरेश पोरवाल को सूचना दी सुरेश पोरवाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल आलोट थाना प्रभारी को सूचना दी थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर ,एसडीओपी शाबेरा अंसारी, एवं एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा खुलवाया तो दोनों पति पत्नी की लाश मिली l उन्हें तत्काल शासकीय चिकित्सालय आलोट लाया गया जहां पर उनका पोस्टमार्टम किया गया थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर ने बताया कि मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी हैl घटना के समय उसका पुत्र उम्र 9 एवं पुत्री उम्र6 अपने बुआ और मामा के यहां निपनिया थे । आलोट से निलेश जाॅंगलवा की रिपोर्टजिले के आलोट के गांव तालोट के खेड़ा में पति ने अपनी की नृसंह तरीके से हत्या कर दी इसने पत्नी के प्रायवेट पार्ट पर भी बेरहमी से कई वार किये घटना रतलाम जिले के आलोट के समीपस्थ ग्राम तालोद की है जंहा बीती रात एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है और उसके बाद उसने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
जानकारी के अनुसार बालू सिंह पुत्र सरदार सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी तालोद ने अपने घर पर ही अपनी पत्नी तेजू बाई की धारदार हथियार से सोमवार मंगलवार की रात्रि में हत्या कर दी । पत्नी की हत्या के बाद बालू सिंह ने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । जब उसके परिजन मंगलवार को सुबह उसके घर की ओर निकले तो खिड़की खुली हुई दिखी और अंदर से दरवाजा बंद था खिड़की से लाश लटकी हुई दिख रही थी उन्होंने तत्काल सरपंच सुरेश पोरवाल को सूचना दी सुरेश पोरवाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल आलोट थाना प्रभारी को सूचना दी थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर ,एसडीओपी शाबेरा अंसारी, एवं एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा खुलवाया तो दोनों पति पत्नी की लाश मिली । उन्हें तत्काल शासकीय चिकित्सालय आलोट लाया गया जहां पर उनका पोस्टमार्टम किया गया थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर ने बताया कि मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है। घटना के समय उसका पुत्र उम्र 9 एवं पुत्री उम्र6 अपने बुआ और मामा के यहां निपनिया थे ।

रिपोर्ट निलेश जाॅंगलवा