छोटे भाई के साथ जा रही युवती से बीच सड़क पर छेड़छाड़,मारपीट

इंदौर। शहर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि वह बीच रास्ते में रोककर ही जबरदस्ती करने लगते हैं। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के साईबाबा नगर में मंगलवार रात 10.30 बजे अपने भाई के साथ स्कूटी से जा रही युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

3 युवकों ने रास्ते में गाड़ी रोककर बुरी नीयत से बीच सड़क पर उससे छेड़छाड़ की। जब इसका विरोध करने लगी तो मारपीट भी शुरू कर दी। इतना ही नहीं युवकों का साथ देने के लिए अन्य युवती भी आ गई और उसने भी पीड़िता के साथ मारपीट की।
द्वारकापुरी पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज करवाई, जिसमें बताया कि वह अपने छोटे भाई के साथ स्कूटी से मेडिकल से दवाई लेने के लिए जा रही थी। तभी घर के पास में ही वासु, कालू मौर्य और सावन अपनी बाइक लेकर आए और स्कूटी के सामने लगा दी।
इसके बाद आरोपी बाइक से नीचे उतरकर मेरे पास आए और बुरी नीयत से छुने लगे। भाई ने विरोध किया तो अभद्र शब्द बोलते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे। मैं उसे बचाने गई तो इनकी साथी काजल मेरे साथ मारपीट करने लगी। तभी मेरे मामा आए तो उन्होंने हमें बचाया। जाते-जाते बोले कि आज तो बच गए आइंदा जान से खत्म कर देंगे। पुलिस ने आरोपी वासु पुत्र मुकेश, सावन पुत्र संजय, खुशवंत पुत्र त्रिलोक और काजल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की।