क्लास में पढ़ाते समय कपड़ों में हाथ डालते हैं सर : ग्वालियर में 58 साल के टीचर की हरकतों से 4 छात्राओं ने स्कूल छोड़ा, शिक्षक बर्खास्त

ग्वालियर। उटीला आरौली में 58 साल के टीचर ने शर्मनाक हरकत की है। वह स्कूल में पढ़ने वालीं 6 से 8 साल की बच्चियों से गलत हरकतें करता था। पढ़ाते समय कपड़ों में हाथ डालकर गलत तरीके से छूता था। टीचर की हरकत से डरीं चार छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ दिया, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। उधर, कलेक्टर ने टीचर को बर्खास्त कर दिया है।

टीचर मुंशीलाल माहौर (58) छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और गंदी हरकतें करते हैं। टीचर की हरकतों से परेशान होकर 4 छात्राओं ने स्कूल आना छोड़ दिया। इनकी उम्र 8 से 9 साल के बीच है। परिवारवाले जब उन्हें जबरन स्कूल भेजते तो वे रोने लगतीं। इस पर उन्होंने बच्चियों से प्यार से पूछा तो टीचर की हकरतें पता चलीं। इस पर आक्रोशित परिजन स्कूल पहुंचे तो टीचर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने टीचर के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

पढ़ाते हुए छात्राओं के कपड़ों में हाथ डालता था

छात्राओं ने परिजन को बताया कि टीचर पढ़ाने के दौरान पीछे खड़े हो जाते हैं और उनके कपड़े में हाथ डालते हैं। शरीर पर हाथ फेरते हैं, मना करने पर फेल करने की धमकी देते हैं। परिजनों का कहना है कि कुछ छात्राएं तो डर के मारे बोल नहीं पा रही हैं कि उनके साथ क्या हुआ है।