April 26, 2024

ब्रह्मास्त्र भोपाल। बिग बॉस -4 की विनर, कसौटी जिंदगी की अभिनेत्री टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के दो दिन पहले दिए गए विवादित बयान के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। राजधानी भोपाल में दो दिन पहले उन्होंने अपने अंडर गारमेंट्स और भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के बाद उसके खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के बयान को सुनने के बाद आपत्ति जताते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे के अंदर पूरे मामले पर रिपोर्ट देने को कहा था। इसके बाद पुलिस ने बयान सुना और तय किया कि श्वेता का बयान धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है।
श्वेता तिवारी बुधवार को अपनी टीम के साथ एक वेब सीरिज के अनाउंसमेंट के लिए भोपाल आईं थीं, जहां उन्होंने एक एंकर के सवाल का जवाब देते हुए कहा ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहा है…’ । फैशन पर बन रही वेब सीरिज शो स्टापर है और भोपाल में ही शूट होना है, इसलिए वेब सीरिज के अनाउंसमेंट के मौके पर वेब सीरिज में काम करने वाली स्टारकास्ट से लेकर प्रोडक्शन टीम तक भोपाल में इस प्रेस वार्ता में मौजूद थी, जहां श्वेता तिवारी ने इस तरह का बयान दिया है। हालांकि, श्वेता ने मजाकिया अंदाज में ये बात कही है। इस वार्ता में श्वेता के साथ रोहित रॉय भी आए थे।
इस मामले को लेकर हिंदू संगठन भी विरोध पर उतर आए हैं। राजधानी में श्वेता तिवारी के पोस्टर जलाकर हिंदू संगठनों ने अपना विरोध जताया। उसके बयान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही ऐतराज जताया था। कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा था कि श्वेता तिवारी जैसी एक्ट्रेस को इस तरीके के बयान देने से बचना चाहिए और इस पूरे मामले में कार्रवाई होना चाहिए। पुलिस अब इस पूरे मामले को लेकर श्वेता तिवारी से पूछताछ करेगी।