शाह आज दिग्गी के गढ़ में भरेंगे हुंकार दो मई को मुरैना आएंगी प्रियंका गांधी

दैनिक अवन्तिका राजगढ़

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को राजगढ़ और अशोकनगर में रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, प्रदेश में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी की भी एंट्री हो रही है। वे अपनी पहली रैली मुरैना में दो अप्रैल को करेंगी।
लोकसभा चुनाव के चलते मध्य प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष नेताओं के दौरे जारी हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल पहुंचेंगे। शाह स्टेट हैंगर से सीधे ताज होटल के लिए रवाना होंगे। यहां रात्रि विश्राम के बाद शुक्रवार सुबह 10.50 बजे भोपाल से गुना के लिए प्रस्थान करेंगे। शाह सुबह 11.45 बजे अशोकनगर जिले में पिपरई के मंडी केंपस में जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री दोपहर 1.30 बजे राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।
बता दें राजगढ़ से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। अब भाजपा नेताओं ने उनको घेरने की रणनीति पर काम तेज कर दिया है।

मुरैना लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार करने के बाद अब कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी भी आएंगी। मध्य प्रदेश में प्रियंका गांधी की यह पहली सभा होगी। प्रियंका गांधी दो मई को कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार नीटू के पक्ष में प्रचार करेंगी। प्रधानमंत्री ने 25 अप्रैल को मुरैना में भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के पक्ष में रैली की। मुरैना में रैली कर भाजपा और कांग्रेस के नेता उसके आसपास की भिंड और ग्वालियर सीट को भी साध रहे हैं।