April 26, 2024

ब्रह्मास्त्र इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को बॉस्केटबाल कॉम्प्लेक्स में आयोजित एक कार्यक्रम में शुरुआती संबोधन में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को आज की मुख्यमंत्री कह डाला। फिर बात संभालने हुआ कि कहा कि आज की मुख्यमंत्री…। इसके साथ ही चुटकियां भी लेते रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शाम को यहां 71वीं राष्ट्रीय जूनियर मोयरा ट्रॉफी बास्केटबॉल स्पर्धा में मुख्य अतिथि बतौर शिरकत करने आई थी। इस कार्यक्रम में विजयवर्गीय भी थे। उन्होंने भाषण शुरू करने के पहले खेल मंत्री को देखा और कहा कि मंच पर उपस्थित यशस्वी युवा आज की मुख्यमंत्री… कहा तो वहां उपस्थित लोगों ने ठहाके लगाए। इस पर विजयवर्गीय ने सिंधिया की ओर देखकर हंसते हुए कहा कि मंच पर उपस्थित आज की मुख्य अतिथि। विजयवर्गीय यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा हाथ ऊपर फटाकर कहा कि ऐसा कहते हैं कि ऊपर से (भगवान) वे ही सब कुछ करते हैं, ऐसा ही हो…. ऐसा ही हो…. ऐसा ही हो…। मेरे मुंह से बोलते-बोलते निकल गया। ऊपर से भी वह यही कह रहा है। अगर हो गया….ऐसा कहकर उन्होंने चुटकी ली और अपना भाषण शुरू किया। मात्र 0.34 का यह वीडियो कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।
मामले में कांग्रेस के प्रदे‌श प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर निशाना साधा कि मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच अब कैलाश विजयवर्गीय ने नया नाम उछाला… भतीजे से जगज़ाहिर मनमुटाव के बीच विजयवर्गीय ने बुआ का नाम उछाला… प्रदेश में बुआ-भाई का अब नया गठबंधन…। बहरहाल, राजनीतिक हलकों में इसे लेकर जमकर चुटकियां ली जा रही है।