दिल्ली: तिहाड़ जेल में मर्डर

नई दिल्ली। दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर की जेल के बैरक नंबर तीन में हत्या हुई है। परिवार वालों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस का कहना है कि कैदियों के झगड़े में अंकित की मौत हुई है। अंकित आठ से अधिक हत्या के मामले में इनामी बदमाश था।

गैंगस्टर के परिजनों का आरोप है कि जेल अधिकारी मीणा ने कल अंकित के पास मोबाइल पकड़ा था। जिसके बाद मीणा और अंकित की हाथापाई हो गई थी। हाथापाई के बाद पुलिस उसे ले गई और उसे बहुत पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस का कहना है कि कैदियों के बीच झगड़ा हो गया था। झगड़े में के बाद अंकित की मौत हो गई। बता दें कि अंकित को मई 2020 में स्पेशल सेल ने पकड़ा था। उस पर हत्या, रंगदारी, हत्या का प्रयास, अपहरण सहित 2 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे।

इससे पहले मई महीने में तिहाड़ जेल के अंदर कैदियों के बीच हुए विवाद में एक कैदी की जमकर पिटाई की गई और तेजधार नुकीले हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। घायल हालत में उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई थी। वहीं हाल ही में यूपी की जेलों में भी गैंगस्टर की हत्या किए जाने के मामले सामने आ चुके हैं। यूपी की बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की जबकि चित्रकूट जेल में मुख्तार अंसारी के करीबी मिराजुद्दीन की हत्या कर दी गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *