रांग साइड आ रहे डंपर ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत

शाजापुर

हाईवे सहित ग्रामीण रास्तों पर इन दिनों एक बार फिर से हादसों का सिलसिला शुरू हो गया। एक ही दिन में तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक की मौत हो गई, तो एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि तीसरे हादसे में कार की टक्कर से पलटे ऑटो में बैठी महिलाओं को मामूली चोट आई। छोटे छोटे यातायात नियमों को वाहन चालकों द्वारा ताक में रखा जा रहा है। इसके चलते यह दुर्घटनाएं हो रही है। जानकारी के अनुसार सुनेरा थाना क्षेत्र के भीलवाडिय़ा जोड़ पर रांग साइड से आ रहे एक डंपर ने कार को टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डाॅक्टरों ने कार सवार अब्दुल राशिद को मृत घोषित कर दिया। जबकि उनका बेटा अरबाज और बड़े बेटी की पत्नी शाना व आठ साल की भांजी अक्क्षा गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस घायलों को रैफर करने के बाद क्षतिग्रस्त वाहन को थाने लेकर पहुंची तो पुलिस को कार में तीन लाख रुपए मिले। टीआई सौरभ शर्मा को जैसे ही इसकी जानकारी लगी तो वे तुरंत देर रात अस्पताल पहुंचे और मृतक के बड़े बेटे जांबाज को पूरे रुपए लौटा दिए।

इस क्रॉसिंग पर हर दिन हो रहे ऐसे हादसे
टुकराना से शाजापुर आना-जाना करने वाले दीपक धानुक ने बताया कि इस क्राॅसिंग पर हर दिन इस तरह के हादसे हो रहे हैं। क्योंकि चौराहे के दोनों साइड बने जेबरा क्राॅसिंग के आगे तक वाहन खड़े हो जाते हैं। ऐसे में पीछे से आने वाले दूसरे वाहनों को हाईवे पर से गुजर रहे वाहन दिखाई नहीं देते। ऐसे में किसी भी दिन बड़ा हादसा होने से इनकार नहीं किया जा सकता।
ट्रैक्टर की टक्कर से रेलवे कर्मचारी गंभीर
शहरी क्षेत्र के दुपाड़ा और बेरछा रोड पर ट्रैक्टर की चपेट में बाइक सवार आ गया। दुर्घटना बेरछा रोड पर हुई। जानकारी के अनुसार बेरछा रेलवे स्टेशन के कर्मचारी अंंबाराम साैराष्ट्रीय शाजापुर आ रहे थे। तभी रास्ते में एक ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में अंबाराम को सिर पर गंभीर चोट आने पर शाजापुर जिला अस्पताल से उन्हें इंदौर रैफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *