April 30, 2024

ब्रह्मास्त्र उज्जैन। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार की को जब उज्जैन में भरे मंच से यह चेतावनी दे रहे थे कि जिस किसी ने भी बेटियों पर आंख उठाई तो जमींदोज कर दिए जाएंगे। ऐसे बदमाशों पर बुलडोजर चलेगा।…और कल शनिवार को ही उधर रीवा में बलात्कारी महंत को संरक्षण देने वाला संजय त्रिपाठी पुलिस कस्टडी में भी भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। त्रिपाठी को कोर्ट में पेश किया गया, उस वक्त वह पुलिस से घिरा बेखौफ गाड़ी से उतरते ही नारेबाजी करने लगा।
उज्जैन में गुड़ी पड़वा पर्व पर उज्जैन के गौरव दिवस के रूप में मनाये जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाम 5 :30 बजे उज्जैन के पुलिस लाईन पहुंचे। यहां से वे सीधे नवखेड़ा में प्रतिभा सिंटेक्स द्वारा लगाई जाने वाली यूनिट के भूमि पूजन के लिए पहुंचे। इसके बाद 7 बजे CM ने नीलगंगा क्षेत्र के हाट बाज़ार में लगे व्यापार मेले का अवलोकन किया। व्यापारियों से बातचीत के बाद करीब 7 :30 बजे सीएम ने शिप्रा नदी किनारे गौरव दिवस पर आयोजित हुए कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। यहां पर प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने अपनी प्रस्तुति दी।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की संकल्पना के अनुरूप 2 अप्रैल 2022 को गुड़ी पड़वा का दिन ’उज्जैन गौरव दिवस’ के रूप में मनाया गया । इस मौके पर शाम 08 :00 बजे प्रसिद्ध गायक पद्मश्री कैलाश खेर अपने बैंड ‘कैलासा’ के साथ लोकप्रिय गीतों की प्रस्तुति दी साथ ही सीएम ने भी बाहुबलि फिल्म के गाने ‘ जय -जय कारा स्वामी देना साथ हमारा ” गाते हुए सुर से सुर मिलाया।

सीएम मंच से एक्शन में दिखे

रामघाट पर सीएम एक्शन में दिखे। सीएम ने मंच से कलेक्टर एसपी को कहा की गुंडे बदमाशों को छोड़ना नहीं है और जिस किसी ने भी बेटियों पर आँख उठाई तो जमींदोज कर दिए जाएंगे। मकानों और दुकान का पता नहीं चलेगा। ऐसे बदमाशों पर बुलडोजर चलेगा। उज्जैन में भिक्षा वृति को पूर्णतः समाप्त किया जाएगा ।