राहुल गांधी को संसद में बंद करके मारने चाहिए थप्पड़, मचा बवाल

0

मंगलुरु। लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को उनकी कथित हिंदू विरोधी टिप्पणियों के लिए संसद में बंद कर थप्पड़ मारना चाहिए। भाजपा विधायक भरत शेट्टी द्वारा की गई इस टिप्पणी से बवाल मच गया है। भरत शेट्टी राहुल गांधी के हिंदू समुदाय को लेकर दिए गए भाषण के खिलाफ मंगलुरु में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। राहुल ने कहा था कि जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं वे केवल हिंसा, नफरत और झूठ के बारे में बात करते हैं।

भाजपा विधायक भरत शेट्टी ने विरोध प्रदर्शन के दौरान जनमानस को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदू समाज वह है जो शास्त्रों का उपयोग करना उतना ही जानता है जितना वह शास्त्रों (हथियारों) पर विश्वास करता है। लेकिन हम इसका उपयोग करने में निष्क्रिय हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल गांधी सभी हिंदुओं को इनका इस्तेमाल करने के लिए जागृत करने की कोशिश कर रहे हैं। कभी-कभी मुझे लगता है कि अच्छा होता कि कोई उन्हें संसद के अंदर बंद कर दो थप्पड़ मार देता। इस कार्रवाई से सात से आठ एफआईआर दर्ज होंगी। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि यदि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलुरु शहर आते है तो हम उनके लिए यही व्यवस्था करेंगे। मुझे समझ नहीं आता कि उसे इतनी हिम्मत कहां से मिलती है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हाथ में हिंदू भगवान शिव की तस्वीर है। वहीं ेकांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रामनाथ राय ने विधायक भरत शेट्टी को कड़ी चुनौती देते हुए कहा अगर भरत शेट्टी में साहस और ताकत है तो वह हमारे आम कार्यकर्ता पर हाथ डालें।

 

राय का बयान शेट्टी द्वारा पहले राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणियों की निंदा के जवाब में आया है। विधायक ने कहा था कि राहुल गांधी को उनके हिंदू विरोधी बयानों के लिए संसद के अंदर बंद करके थप्पड़ मारना चाहिए। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने मांग की है कि राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के लिए भरत शेट्टी के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया जाए। उन्होंने भाजपा पर राहुल गांधी के बयान को कमजोर करने का प्रयास करने का आरोप लगायाए उन्होंने शेट्टी को बिना योग्यता वाला व्यक्ति कहा जो अमरनाथ शेट्टी के समर्थन से राजनीति में उभरे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *