बाइक के सामने आया कु्त्ता, हो गई स्लिप, मोतीझरा का पानी लेकर लौट रहे पिता की मौत

0

 

हेलमेट ने बचा ली बेटे जान

इंदौर। यहां 49 वर्षीय विकास मंडल की बाइक फिसलने से मौत हो गई। विकास को टाइफाइड हो गया था। विकास बड़े बेटे राजीव के साथ राजवाड़ा से टायफाइड के इलाज का पानी लेकर लौट रहा था।
अचानक बाइक के आगे कुत्ता आ गया और दोनों पिता-पुत्र बाइक फिसलने से गिर गए। विकास के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। राजीव को हेलमेट ने बचा लिया। बाणगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाया है।

राजवाड़ा से वापस लौट रहे थे

घटना सुबह करीब सवा छह बजे लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन के समीप की है। श्रीगंगानगर निवासी विकास को टाइफाइड (मोतीझरा) हो गया था। परिचितों ने बताया था कि राजवाड़ा स्थित मंदिर से मिलने वाले पानी से मरीज ठीक हो जाते हैं। सुबह करीब साढ़े पांच बजे विकास का बड़ा बेटा राजीव बाइक से राजवाड़ा ले गया।
दोनों पानी लेकर घर लौट रहे थे। जैसे ही लक्ष्मीबाई नगर स्टेशन पहुंचे बाइक के सामने कुत्ता आ गया। बाइक असंतुलित हो गई और पिता-पुत्र गिर गए। एसआई दीपक काम्बले के मुताबिक विकास के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने दोपहर को शव का पीएम करवाया।

सिर में लगी चोट ने लेली जान

विकास के शव का पोस्टमार्टम करवाने वाले प्रधान आरक्षक कमल जरिया के मुताबिक, राजीव ने हेलमेट पहन रखा था। उसके हाथ-पैर में खरोंच आई लेकिन हेलमेट के कारण सिर बच गया। विकास 
दूर जाकर गिरा था। उसके सिर में गहरी चोट आई थी। उसके सिर से खून बह रहा था। राहगीरों की मदद से राजीव उसे आटो रिक्शा से एमवाय अस्पताल ले गया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मूलत: पश्चिम बंगाल का विकास बुटिक पर काम करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *