बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी परफ्युम शो रूम की लॉचिंग में इंदौर आए, कहा- सिनेमा का क्रेज कभी कम नही होगा, ओटीटी नए चेहरों का प्लेटफार्म

0

 

दैनिक अवन्तिका इंदौर

फिल्म एक्टर सुनील शेट्टी सोमवार को इंदौर में आयोजित एक परफ्युम शो रूम की लॉचिंग में शामिल होने के लिए इंदौर आए। उन्होंने कहा कि सिनेमा का क्रेज कभी भी कम नहीं होगा। यह कल भी था और आगे भी बना रहेगा। बॉलीवुड के निर्देशक प्रयोगधर्मी है, इसलिए कभी-कभी फिल्में अच्छी नही बन पाती।

दक्षिण भारतीय सिनेमा दर्शकों से जुड़ा है। साउथ की फिल्मों की डबिंग या कॉपी हिंदी सहित अन्य भाषाओं मे होती है। ओटीटी प्लेटफॉर्म केवल नए बच्चों या उभरते कलाकारों को प्लेटफार्म देता है।
शेट्टी ने कहा कि फिल्म ‘बॉर्डर’ ने मुझे पहचान ही नहीं दी बल्कि इंडस्ट्री में आज भी हीरो बनाकर रखा। ऐसी फिल्म हमें अपने वतन से जोड़ती है। उसमें काम करने वाले कलाकारों को भी हमेशा जिंदा रखती है। यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। हालांकि हेराफेरी, वेल कम जैसी फिल्में भी की लेकिन ‘बॉर्डर’ लेजेंड फिल्म थी।

अगर कुछ कसक है तो शराबी जैसी फिल्म में बिग भी जैसा किरदार करने का। मौका मिला तो जरूर शराबी का किरदार करुंगा। उन्होंने अपनी फिटनेस का राज बताते हुए कहा कि मेरी सुबह बिना योग या एक्सरसाइज के नही होती है। लगातार काम करता हूं और हमेशा खुश रहता हूं। खाता उतना ही जितना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *