चोटिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस से गले पर लगा गहरा कट, हॉलीवुड फिल्म ‘द ब्लफ’ के सेट पर हुआ हादसा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों आॅस्ट्रेलिया में अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग कर रही हैं। इसी फिल्म के सेट पर उन्हें चोट लग गई है।
बुधवार को प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके गले में गहरा कट नजर आ रहा है। दरअसल प्रियंका इन दिनों फिल्म के स्टंट सीन की शूटिंग कर रही हैं और इसी बीच उन्हें यह चोट लग गई है।
कार्ल अर्बन के अपोजिट नजर आएंगी पीसी- इससे पहले भी प्रियंका ने फिल्म के सेट से एक बिहाइंड द सीन फुटेज शेयर किया था। इसमें फिल्म का टाइटल, डायरेक्टर फ्रैंक ई फ्लॉवर्स और डायरेक्टर आॅफ फोटोग्राफी ग्रेग बाल्डी भी नजर आ रहे थे। ‘द ब्लफ’ फिल्म में प्रियंका के अपोजिट कार्ल अर्बन नजर आएंगे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।
हेड आॅफ स्टेट और सिटाडेल 2 में भी दिखेंगी एक्ट्रेस- वर्कफ्रंट पर प्रियंका इस फिल्म के अलावा जॉन सीना के साथ ‘हेड आॅफ स्टेट’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘सिटाडेल 2’ भी है। वहीं बॉलीवुड में वो फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली थीं। इसमें उनके साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आतीं, लेकिन फिलहाल यह फिल्म ही ठंडे बस्ते में है।