घायल ट्रक चालक बोला नशीला पदार्थ सूंघाकर जेब से निकाले रूपये

उज्जैन। हथरस उत्तरप्रदेश के ट्रक चालक ने सोमवार रात अपने साथ नशीला पदार्थ सूंघाकर लूट की घटना होने का आरोप लगाया है। उसके हाथ पर चाकू का घाव है, चालक को जिला अस्पातल में भर्ती किया गया है। लूट करने वाले ने पहले उसे महाकाल दर्शन कराये थे। पुलिस चालक के साथ हुई घटना की जांच में जुट गई है।
गाजियाबाद से ट्रक क्रमांक यूपी 86 एटी 0358 में फेविकोल के बॉक्स भरकर देवास के लिये निकला चालक मोनेश पिता राजेन्द्र चौहान 29 वर्ष  दताना-मताना पहुंचा था। जहां उसने बाबूजी ढाबे पर ट्रक खड़ा किया। वह बाबा महाकाल का भक्त है। देवास पहुंचने से पहले उसने महाकाल दर्शन करने का सोचा और पैदल निकल पड़ा। रास्ते में उसे युवक मिला, जिससे मंदिर तक छोड़ने के लिये लिफ्ट मांगी। युवक उसे मंदिर तक लाया। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत हो गई। युवक ने अपना नाम जीवन गुर्जर बताया। दोनों ने महाकाल दर्शन किये और महाकाल लोक घूमने के बाद अंधेरा होने पर वापस निकले। जीवन ने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया और अंजान रास्ते पर निकल गया। रास्ते में शराब दुकान पर जीवन ने नशा किया, जहां उसकी एक साथी भी आ गया। दोनों ने साथ शराब पी और फिर चालक को नशीला पदार्थ सूंघा दिया। उसे एक खेत में लेकर गये जहां मारपीट करने के बाद उसकी जेब से 2 लाख रूपये निकाल लिये। बेहोशी की हालत में मोनेश ने विरोध किया तो चाकू मार दिया और पत्थरों से पीट पर वार कर भाग निकले। लोगों की मदद से मोनेश को जिला अस्पताल तक पहुंचाया गया।
घायल चालक ने बताया जीवन का फोटो
जिला अस्पताल में भर्ती घायल मोनेश ने मंगलवार सुबह बताया कि उसे लिफ्ट देने वाले युवक से दोस्ती हो गई थी। उसने अपनी इंस्टाग्राम आईडी दी। वह महाकाल लोक साथ में घूमा उस दौरान उसका फोटो भी खींचा था, जो उसके मोबाइल में है। चालक ने फोटो मीडिया को दिया और बताया कि जेब से रूपये निकालने के साथ ट्रक की चाबी भी साथ लेकर गये है। लेकिन मोबाइल मारपीट के दौरान गिरा गया था, जो उसे बाद मिल गया था। उसका कहना था कि जब उसने लोगों से मदद मांगी तो कनासिया में होने की जानकारी सामने आई।
दताना-मताना ढाबे पर खड़ा है ट्रक
मोनेश ने बताया कि उसे सुबह पूरी तरह से होश आया तो उसने अपने परिजनों को घटना बताई। 2 लाख रूपये टायर खरीदी के लिये लेकर आया था। ढाबे पर ट्रक खड़ा करने के दौरान रूपये जेब में रख लिये थे। जिसे जीवन ने देख लिया था। ट्रक जहां खड़ा करके निकला था, अब भी वहीं खड़ा है। घायल के अस्पताल पहुंचने पर अस्पताल स्टॉफ ने मामले की सूचना अस्पताल पुलिस चौकी को दी थी। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। घायल की बातों पर संदेह भी बना हुआ है।