April 24, 2024

वायरल वीडियो से बवाल, कांग्रेस बोली- इन्हें कोरोना की चिंता नहीं

ब्रह्मास्त्र इंदौर। कोरोना से हालात दिन पर दिन बिगड़ते जा रहे है। इंदौर में बीती रात कोरोना के रिकार्ड तोड़ तीन हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। प्रशासन ने नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है। इस बीच सीएमएचओ का डांस करते वीडियो सामने आने के बाद बवाल हो गया है। वीडियो में सीएमएचओ डॉ. बीएस सेतिया हाथ में गिलास लेकर ‘बचपन का प्यार तेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने की धुन पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। यह वीडियो कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बुधवार रात सोशल मीडिया पर शेयर किया। बताया जा रहा है कि वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी को कोरोना की चिंता नहीं है। वे फॉर्म हाउस में शराब पार्टी कर रहे हैं। वहीं, सीएमएचओ का कहना है कि वे शराब नहीं पीते। वो सिर्फ फैमिली कार्यक्रम था।
सलूजा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब इंदौर में दो हजार से अधिक कोरोना के केस रोज निकल रहे हैं। ऐसे में निश्चिंत होकर कोई अधिकारी कैसे इस तरह का काम कर सकता है। बगैर मास्क के, नाइट कर्फ़्यू के दौरान, शराब का गिलास हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे यह अधिकारी शायद शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत कर, ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं…’ सलूजा के मुताबिक उस पार्टी में मौजूद एक शख्स ने ही उन्हें यह वीडियो उपलब्ध कराया है।

‘मैं शराब नहीं पीता, शनिवार को पारिवारिक आयोजन का वीडियो’

इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए सेतिया ने कहा, ‘जो वीडियो वायरल किया गया है, वह शनिवार की पार्टी का है। मेरे बच्चे बाहर से आए थे। उसी की पार्टी रखी थी। मैं शराब नहीं पीता। यह किसी ने जानबूझकर किया है।’