इंदौर के युवक ने झाड़ियों में छुपाई थी शराब की पेटियां

उज्जैन। झाड़ियो में शराब की पेटियां छुपाने के बाद ठिकाने लगाने की फिराक में खड़े युवक को शुक्रवार-शनिवार रात पुलिस ने मुखबीर से मिलने पर गिरफ्तार कर लिया। युवक इंदौर का रहने वाला है। जिससे 23 हजार 520 रूपये की देशी शराब बरामद हुई है।
नानाखेड़ा टीआई नरेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि रात 10.30 बजे मुखबीर ने खबर देकर बताया कि तारा मंडल के पास एक युवक खड़ा है। जिसके पास आधा दर्जन के लगभग शराब की पेटियां है। खबर मिलने पर एसआई अनिल ठाकुर, एएसआई सुनील गौड़, आरक्षक कमल पटेल, संजय मारू को धरपकड़ के लिये रवाना किया गया। तारा मंडल पहुंचने पर युवक दिखाई दिया। जिसे हिरासत में लिया गया और चंद कदमों की दूरी पर झाड़ियों में रखी सात पेटी देशी शराब की बरामद की। युवक इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के बजरंग नगर का रहने वाला शिवम उर्फ गोलू पिता रामसिंह जयसवाल होना सामने आया। जिसके खिलाफ अवैध शराब मामले में प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। उससे जप्त की गई सात पेटी में 336 क्वार्टर शराब के भरे होना पाये गये है। एक क्वार्टर में 180 एमएल शराब भरी हुई है।
कायथा पुलिस ने 6 पेटी 15 क्वार्टर किये जप्त अवैध शराब मामले में कायथा थाना पुलिस ने भी शुक्रवार रात को बोरदा मांडा देवास की ओर से बाइक क्रमांक जीजे 03 डीई 2810 पर आ रहे युवक को घेराबंदी करने के बाद हिरासत में लिया। उसके पास से 6 पेटी के साथ 15 क्वार्टर देशी शराब के जप्त किये गये। एएसआई शिवशंकर सखवार ने बताया कि अवैध शराब के साथ गिरफ्त में आया युवक गोवर्धन पिता तकेसिंह 46 वर्ष निवासी मेरखेड़ी विजयागंज मंडी का रहने वाला है। उससे जप्त की गई शराब और बाइक की कीमत 78 हजार 350 रूपये होना पाई गई है।