प्रेमिकाओं संग पार्टी और नशे के लिए मोबाइल लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार

 

इंदौर। विजयनगर पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले ऐसे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो प्रेमिकाओं के साथ पार्टी और ड्रग्स का नशा करने के लिए लूटपाट करते थे।
बदमाशों से 11 लाख रुपये कीमती 37 मोबाइल, चोरी की बाइक और स्कूटर जब्त किया है। उन्होंने प्रतापगढ़ (राजस्थान) के तस्करों के नाम भी कबूले हैं।
डीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा के अनुसार तीन दिन पूर्व भमोरी में राजकुमार मीना के साथ मोबाइल लूट की घटना हुई थी। पुलिस ने मामले में आरोपी मनोज उर्फ मन्नू निवासी निरंजनपुर, नीरज उर्फ चीनू डोनेर निवासी रुस्तम का बगीचा और जयंत उर्फ जय खांडेगर निवासी रुस्तम का बगीचा को पकड़ लिया।
जयंत पर आठ, मनोज पर 17 और चीनू पर छह प्रकरण दर्ज हैं। तीनों आरोपी ड्रग्स का नशा करते हैं। युवतियों से दोस्ती है और उन पर भी हजारों रुपये खर्च करते हैं। तीनों ने पूछताछ में बताया कि नशा कर बाइक से निकलते थे। मोबाइल पर बात करते हुए जो भी दिखाई देता उसे लूट लेते थे।
लूटे गए मोबाइल को गिरवी रख नशीला पदार्थ खरीद लेते थे। एक आरोपी की गर्लफ्रेंड भी ड्रग्स लेती है। आरोपियों ने बताया कि प्रतापगढ़ के तस्करों से सस्ते दामों पर ड्रग्स खरीदकर सप्लाई करने लगे थे। पुलिस द्वारा जब्त मोबाइल की एफआईआर नहीं मिल रही है। साइबर एक्सपर्ट आईएमइआई नंबर से सर्च कर आवेदकों को तलाश रही है।

चोरों से दो लाख के आभूषण बरामद

लसूड़िया पुलिस ने आरोपी सनी उईके निवासी पंचवटी कालोनी और दिवाकर गोलाइथ निवासी स्कीम-78 को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। एसीपी कृष्ण लालचंदानी के मुताबिक, आरोपियों ने महालक्ष्मी नगर में अनुराग सिंह के घर में चोरी की थी। पुलिस ने चोरों से सोने की चेन, टाप्स आदि जब्त किए हैं।

You may have missed