रवीना टंडन पर मारपीट का आरोप, पीड़ित का दावा- नशे में चूर थीं एक्ट्रेस

मुंबई। बांद्रा में शनिवार देर रात बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के ड्राइवर पर लापरवाही से कार चलाने का आरोप लगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में रवीना को स्थानीय लोगों ने घेरे हुआ है और हमला करते हुए देखा जा सकता है। वहीं रवीना बार-बार कह रही है कि मुझे मत मारो प्लीज।।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, रवीना के ड्राइवर पर कार तेजी से चलाने और रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर तीन लोगों को टक्कर मारने का आरोप है।इसके बाद रवीना का ड्राइवर गाड़ी से निकला और बहस करने लगा। वह हाथापाई पर उतर आया। इसके बाद रवीना भी गाड़ी से उतरीं और उन लोगों से मारपीट करने लगीं। वायरल हो रहे वीडियो में पीड़ित और स्थानीय लोग रवीना को घेरे हुए हैं और पुलिस को बुला रहे हैं। वीडियो में एक पीड़ित को कहते हुए सुना जा सकता है, तुम्हें जेल में रात बितानी पड़ेगी। मेरी नाक से खून बह रहा है। रवीना ने लोगों से वीडियो रिकॉर्ड न करने का अनुरोध किया और जब स्थानीय लोग उन पर हमला कर रहे थे, तो उन्हें वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, मुझे मत धक्का दो। कृपया मुझे मत मारो।

 

इसी बीच रवीना की मैनेजर और उनकी टीम ने एक्ट्रेस पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है। रवीना की मैनेजर कहा कि एक्ट्रेस ने किसी के साथ मारपीट नहीं की है। उल्टा जिन लोगों ने शिकायत की है उन्होंने रवीना को मारा है। रवीना को बहुत चोट भी आई है।

 

You may have missed