इंदौररोड पर हुई दुर्घटना में वृद्ध महिला की मौत ओव्हर टेक के प्रयास में मैजिक से भिड़ी तेज रफ्तार कार

उज्जैन। ओव्हर टेक करने के प्रयास में इंदौररोड पर शनिवार शाम तेज रफ्तार कार मैजिक से भिड़ गई। दुर्घटना में मैजिक पलटी खा गई। जिसमें सवार वृद्ध महिला की मौत हो गई। एक महिला और चालक को भी चोंट लगी है। कार में युवक-युवतियां सवार होना सामने आये है।
इंदौररोड पर बेबी ढाबे के सामने शाम 6.30 बजे नानाखेड़ा से राघौपिलिया की ओर जा रही मैजिक क्रमांक एमपी 13 टीए 2148 को पीछे से आ रही तेज रफ्तार क्रेटा कार क्रमांक एमपी 13 सीडी 8999 ने साइड से टक्कर मार दी। भिड़ंत होते ही दोनों वाहन अनियंत्रित हो गये। मैजिक सड़क से नीचे उतरकर पलटी खा गई। कार डिवाइडर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना होते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। मैजिक में 2 महिला सवार थी, एक को गंभीर चोंट लगी थी। दूसरी महिला और चालक मामूली घायल हुए थे। 2 वाहनों के बीच भिड़ंत की खबर मिलते ही नानाखेड़ा थाना पुलिस दुर्घटनास्थल पहुंची। मैजिक में सवार दोनों महिला और चालक को जिला अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर घायल महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसकी पहचान करने पर मृतक महिला का नाम ओमप्रकाशबाई पति विक्रम लोभान 60 वर्ष निवासी राघौपिपलिया होना सामने आया। घायल महिला मोना पति सुरेश निवासी एकतानगर और चालक सुनील पिता भरतलाल निवासी ग्राम डेडिया होना सामने आये। दुर्घटना की खबर मिलते ही राघौपिपलिया से परिजन और दर्जनों की संख्या में ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंच गये थे। शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रखा गया था। पुलिस ने रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराने की बात कहीं है।
कार में सवार युवती को लगी चोंट
बताया जा रहा है कि क्रेटा कार में युवक-युवती सवार थे। दुर्घटना में एक युवती अलिशा पिता जुबेर खान निवासी भोगदापुर भोपाल को चोंट लगी थी, उसे भी उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवती चली गई। मृतक महिला की खबर पर अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों का कहना था कि कार उज्जैन से इंदौर की ओर जा रही थी। जिसमें बीयर की बोतल मिली है। कार में 3 से 4 लोग सवार थे। मामले में नानाखेड़ा टीआई नरेन्द्र कुमार यादव का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मर्ग कायम किया गया है। क्षतिग्रस्त कार और मैजिक को क्रेन की मदद से थाने लाया गया है।
कुछ देर के लिये बाधित हुआ यातायात
इंदौररोड पर हुई कार-मैजिक की भिड़ंत के बाद उज्जैन से इंदौर की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात बाधित हो गया था। मार्ग पर वाहनों की कतार लग गई थी। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को मार्ग से हटाकर यातायात सुचारू कराया। करीब 40 मिनट तक जाम की स्थिति जैसे हालत बने रहे।