बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर निशांत पिता सुनील देवड़ा ने लगाई फांसी

उज्जैन। बिल्डिंग मटेरियल का सप्लाई करने वाले युवक को आज सुबह (गुरुवार) परिजनों ने रस्सी के फंदे पर लटका देखा। नीचे उतरने के बाद अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है जिसमें खुद को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया गया है।

माधवनगर थाना प्रभारी राकेश भारती ने बताया कि दशहरा मैदान में रहने वाला निशांत पिता सुनील देवड़ा 40 वर्ष तीन बत्ती चौराहा पर बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई करने की दुकान संचालित करता था। सुबह परिजनों ने उसका शव कमरे में साड़ी के फंदे से लटका देखा। नीचे उतरने के बाद परिजन समीप निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और मृतक की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाई गई। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि मैं अपनी मौत का खुद जिम्मेदार हूं। थाना प्रभारी के अनुसार सुसाइड नोट जांच के लिए जप्त किया गया है। परिजनों के गमगीन होने पर बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं। मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया है।

निशांत दो बच्चों का पिता था और माता-पिता के साथ रहता था। प्रारंभिक जांच में आर्थिक परेशानी से परेशान होने की बात सामने आ रही है। जिसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा।