दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखरे 7 करोड़ रु.

एजेंसी हैदराबाद

आंध्र प्रदेश में पुलिस ने भारी मात्रा में कैश जब्त किया है। पूर्वी गोदावरी जिले में एक हादसे के दौरान कैश से भरे बक्से रोड पर बिखर गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, नल्लजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में लॉरी की चपेट में आने से एक वाहन पलट गया था। उस वाहन में नकदी से भरे 7 गत्ते के बक्से ले जाए जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि गाड़ी विजयवाड़ा से विशाखापट्टनम की ओर जा रही थी।

चुनाव अधिकारियों की उड़ी नींद
पलटे हुए वाहन के चालक को चोटें आईं और उसे इलाज के लिए गोपालपुरम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने बताया कि ये बक्से यूरिया की बोरियों के बीच छिपाकर रखे गए थे। सड़क हादसे में मिले सात करोड़ रुपये ने पुलिस और चुनाव अधिकारियों की नींद उड़ा दी है। जिस गाड़ी से पैसे बरामद हुए हैं वो टाटा ऐस बताई जा रही है।

चुनाव से पहले पैसों का अंबार
बता दें कि 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में कैश मिलने की यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले गुरुवार को राज्य के एनटीआर जिले में एक चेकपोस्ट पर एक ट्रक से 8 करोड़ रुपये का कैश बरामद किया गया था। इस पैसे को पाइप से लदे ट्रक में छिपाकर ले जाया जा रहा था। आंध्र प्रदेश की सभी 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के दौरान वोट डाले जाएंगे।